A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जब स्त्री 2 की शूटिंग कर रहीं श्रद्धा कपूर के होटल रूम से चोरी हुई कीमती चीज, इंसान नहीं इनका था काम

जब स्त्री 2 की शूटिंग कर रहीं श्रद्धा कपूर के होटल रूम से चोरी हुई कीमती चीज, इंसान नहीं इनका था काम

श्रद्धा कपूर स्टारर 'स्त्री 2' को दर्शकों और समीक्षकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म दर्शकों को कितनी पसंद आ रही है, इसका अंदाजा इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से लगाया जा सकता है, जो तीन ही दिनों में 135 करोड़ से ज्यादा पहुंच गया है।

shraddha kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM श्रद्धा कपूर ने खोला राज

श्रद्धा कपूर की हालिया रिलीज हॉरर कॉमेडी 'स्त्री 2' बॉक्स ऑफिस पर गदर काट रही है। फिल्म को रिलीज हुए तीन दिन ही हुआ है और इसने 100 करोड का आंकड़ा पार कर लिया है। इसी के साथ स्त्री 3 इस साल की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। दर्शकों के बीच ये फिल्म खूब पसंद की जा रही है। फिल्म को दर्शकों से और फिल्म क्रिटिक्स से पॉजिटिव रिव्यू मिलने के बाद हर तरफ स्त्री 2 ही छाई हुई है। इस फिल्म में सरकटे के आतंक से चंदेरीवासी परेशान हैं, जिनकी रक्षा का जिम्मा 'स्त्री' ने उठाया है। लेकिन, स्त्री 2 में चंदेरी के लोगों को सरकटे से बचाने की कोशश करने वाली श्रद्धा रियल लाइफ में खुद अपनी कीमती चीज नहीं बचा पाईं।

श्रद्धा कपूर ने किया हैरान कर देने वाला खुलासा

श्रद्धा कपूर ने हाल ही में खुद इसका खुलासा किया। उन्होंने मिस मालिनी शोबिज में बातचीत में इस घटना के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि स्त्री 2 की शूटिंग के पहले ही दिन उनके रूम में चोरी हो गई और चोर उनकी एक बेहद कीमती चीज उनके रूम से उठा ले गए। ये चोर कोई और नहीं दो बंदर थे, जो अचानक ही उनके होटल रूम में घुस आए।

श्रद्धा कपूर के होटल रूम में घुस गए थे बंदर

श्रद्धा कपूर ने कहा कि स्त्री 2 की शूटिंग के पहले दिन कुछ बंदर उनके होटल के कमरे में घुस आए और उनका पसंदीदा नाश्ता बाकरवड़ी भी ले गए। उन्होंने बताया कि होटल में चेक-इन करने के बाद, उन्होंने नाश्ते के लिए एक कोना चुना। उन्होंने सोचा कि यहां कोई अजनबी उनके कमरे में नहीं घुसेगा, उन्होंने कमरे का दरवाजा खुला ही छोड़ दिया। लेकिन वह तब हैरान रह गईं, जब कुछ बंदर उनके रूम के अंदर आ गए। 

एक्ट्रेस का फेवरेट स्नैक चुरा ले गए बंदर

श्रद्धा ने आगे बताया कि बंदर तेजी से स्नैक कॉर्नर में गए और भाकरवड़ी का भारी बैग उठाया। इससे पहले कि वह जो कुछ हुआ वह समझ पातीं, बंदर उनका भाकरवाड़ी का बैग ले गए और उन्हें हैरान छोड़ गए। श्रद्धा कपूर ने कहा कि वे पेशेवर चोरों की तरह लग रहे थे जो उनके कमरे में चुपचाप घुस आए और आसानी से स्नैक्स का भारी बैग अपने साथ ले गए। उन्होंने कहा, "स्त्री 2 और बंदरों का सामना होगा वहां पे।"

Latest Bollywood News