A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड स्त्री-2 की सफलता के बाद पिता के साथ दिखेंगी श्रद्धा कपूर, साथ में कर रहे ये खास काम, ये है पूरी डिटेल

स्त्री-2 की सफलता के बाद पिता के साथ दिखेंगी श्रद्धा कपूर, साथ में कर रहे ये खास काम, ये है पूरी डिटेल

श्रद्धा कपूर अपने पिता शक्ति कपूर के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करती नजर आने वाली हैं। श्रद्धा कपूर ने अपने पिता के साथ एक खास प्रोजेक्ट किया है। जिसमें दोनों की कैमिस्ट्री देखने को मिलेगी।

shraddha kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM@SHRADDHAKAPOOR पिता के शक्ति कपूर के साथ श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री-2' ने बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा दिया है। फिल्म 29 दिनों से लगातार सिनेमाघरों में लगी हुई है और 500 करोड़ रुपयों से ज्याद की कमाई कर चुकी है। साथ ही इस फिल्म में एक्टिंग के लिए श्रद्धा कपूर की भी जमकर तारीफ की जा रही है। स्त्री-2 की सफलता के जश्न के बीच श्रद्धा कपूर ने अपने पिता के साथ भी एक खास प्रोजेक्ट कर डाला है। ये पहली बार है कि जब श्रद्धा कपूर अपने पिता शक्ति कपूर के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं। श्रद्धा कपूर ने अपने पिता शक्ति कपूर के साथ एक विज्ञापन किया है। इस खास विज्ञापन में शक्ति कपूर ने भी अपनी बेटी श्रद्धा कपूर के साथ अपने पॉपुलर डायलॉग बोले हैं। 

विज्ञापन में दिखी पिता और बेटी की कैमिस्ट्री

श्रद्धा कपूर और शक्ति कपूर ने साथ में एक बालों का विज्ञापन में किया है। इस विज्ञापन में पिता और बेटी की कैमिस्ट्री भी नजर आ रही है। शक्ति कपूर और श्रद्धा के बीच अच्चा खासा बॉन्ड है। दोनों फिल्मों में व्यस्त रहते हैं। इसके बाद भी दोनों साथ में समय बिताने की तस्वीरें अक्सर पोस्ट करते रहते हैं। इस विज्ञापन से पहले दोनों ने कभी भी स्क्रीन शेयर नहीं की है। 

Image Source : Instagram@shraddhakapoorएक विज्ञापन में पिता शक्ति कपूर के साथ नजर आईं श्रद्धा कपूर।

पिता से भी बड़ी स्टार बनीं बेटी

शक्ति कपूर ने बॉलीवुड में करीब 3 दशक तक एक्टिंग का जलवा बिखेरा है। विलेन से लेकर कॉमेडियन और सीरियल किरदारों में भी शक्ति कपूर ने अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है। शक्ति कपूर के कई विलेन वाले किरदार आज भी सोशल मीडिया पर छाए हते हैं। साथ ही आज भी शक्ति कपूर फिल्मों में नजर आते रहते हैं। कॉमेडी किरदारों को भी शक्ति कपूर ने यादगार अंदाज में निभाया है। भागमभाग, राजा बाबू जैसी कई फिल्मों के डायलॉग आज भी सोशल मीडिया पर राज करते हैं। वहीं शक्ति कपूर की बेटी अपने पिता से भी आगे निकलकर बड़ी स्टार बनीं। श्रद्धा कपूर ने 2010 में फिल्म तीन पत्ती से अपने करियर की शुरुआत की थी। ये फिल्म फ्लॉप होने के बाद भी श्रद्धा कपूर ने अपनी दम पर बॉलीवुड में एक बड़ा मुकाम बनाया। अब श्रद्धा कई सुपरहिट फिल्में देने वाली हीरोइन बन गई हैं। 

Latest Bollywood News