A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अभिषेक बच्चन की नई फिल्म का टीजर जारी, देखकर हैरान यूजर, देने लगे अजीब-गरीब नसीहत

अभिषेक बच्चन की नई फिल्म का टीजर जारी, देखकर हैरान यूजर, देने लगे अजीब-गरीब नसीहत

अभिनेता अभिषेक बच्चन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शूजीत सरकार के साथ अपनी आगामी फिल्म 'आई वांट टू टॉक' का एक टीजर शेयर किया है। फिल्म 22 नवंबर, 2024 को रिलीज होने वाली है।

Abhishek Bachchan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अभिषेक बच्चन की अपकमिंग फिल्म का टीजर जारी

अभिषेक बच्चन इन दिनों लगातार अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अभिषेक और ऐश्वर्या के बीच खटपट की अफवाहें हैं कि कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। जुलाई महीने से बच्चन परिवार में खटपट की खबरें आना शुरू हुई थीं। ये सब तब शुरू हुआ जब अभिनेता अपने परिवार के साथ अलग और ऐश्वर्या बेटी आराध्या के साथ अनंत-राधिका की शादी में पहुंचे। बस क्या था, दोनों को साथ ना देखकर फैंस हैरान रह गए और इसके बाद ज्यादातर मौकों पर ऐश्वर्या अलग ही नजर आईं। इस बीच अभिषेक बच्चन की अपकमिंग फिल्म का टीजर आ गया है और अभिनेता ने जैसे ही फिल्म का टीजर शेयर किया, फिल्म का टाइटल देख नेटिजंस उनके पीछे पड़ गए।

अभिषेक बच्चन की फिल्म का टीजर

फिल्म निर्माता शूजीत सरकार ने बुधवार को अभिषेक बच्चन के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म का ऐलान किया। फिल्म का नाम 'आई वांट टू टॉक' है। फिल्म 22 नवंबर को दुनिया भर में स्क्रीन पर रिलीज होने के लिए तैयार है। पहले इसे 15 नवंबर को रिलीज किया जाना था, लेकिन अब फिल्म की रिलीज डेट एक सप्ताह आगे बढ़ा दी गई है। अभिषेक बच्चन ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया पेज पर टीजर शेयर किया।

आई वॉन्ट टू टॉक का टीजर

फिल्म का टीजर शेयर करते हुए अभिषेक ने कैप्शन में लिखा- 'हम सभी एक ऐसे शख्स को जानते हैं जो बात करने के लिए जीना पसंद करता है। यहां एक ऐसे शख्स की कहानी है जो हमेशा जिंदगी जीने के अच्छे पक्ष को देखता है। चाहे उसके सामने जिंदगी की कोई भी चुनौती क्यों ना हो। ऐसे व्यक्ति को टैग करिए जिसे आप जानते हैं, जो बात करने के लिए जीता है।' टीजर में कार की डैशबोर्ड पर उनके चेहरे का कार्टून लगा देखा जा सकता है।

नेटिंजस ने किए ये कमेंट

वॉइस ओवर में आवाज आती है- 'जिंदा होने और मरने के बीच मुझे बस एक यही बेसिक अंतर है कि जिंदा लोग बोल पाते हैं और मरे हुए लोग नहीं बोल पाते।' टीजर शेयर करते हुए फिल्म की रिलीज डेट 22 नवंबर बताई गई है। टीजर पर कमेंट करते हुए जहां कुछ यूजर्स ने टीजर की तारीफ की तो वहीं कुछ ऐसे भी थे, जिन्होंने ऐश्वर्या का नाम लेते हुए अभिनेता को निशाने पर लेना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा - 'वॉक एंड टॉक टू ऐश्वर्या।' एक अन्य ने लिखा- 'एक ओर्डिनरी आदमी एक्स्ट्रा ओर्डिनरी औरत को हेंडल नहीं कर सकता।' ऐसे कमेंट्स से अभिषेक के फिल्म के टीजर का कमेंट बॉक्स भरा हुआ है।

Latest Bollywood News