A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शोएब मलिक की तीसरी पत्नी के पहले पति ने की दूसरी शादी, कौन है नई बेगम?

शोएब मलिक की तीसरी पत्नी के पहले पति ने की दूसरी शादी, कौन है नई बेगम?

पाकिस्तानी क्रिकेटर और सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक ने इस साल की शुरुआत में पाकिस्तानी अदाकारा सना जावेद से अचानक शादी करके सबको चौंका दिया था। इस शादी के बाद ना सिर्फ शोएब बल्कि उनकी बेगम सना जावेद को भी खूब ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। अब सना के पहले पति ने भी दूसरा निकाह करके सबको हैरान कर दिया है।

sana javed- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सना जावेद के पहले पति ने किया दूसरा निकाह

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर और सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक ने इस साल जनवरी में पाकिस्तानी हसीना सना जावेद से गुपचुप निकाह किया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर कीं। इन तस्वीरों को देखने के बाद हर कोई हैरान रह गया था। जैसे ही शोएब ने ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं, वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गए और उन्हीं के साथ उनकी तीसरी बेगम को भी खूब खरी-खोटी सुनाई। ये जहां शोएब मलिक की तीसरी शादी थी तो वहीं सना जावेद की दूसरी। सना जावेद इससे पहले पाकिस्तानी सिंगर और एक्टर उमैर जसवाल के निकाह में थीं। इस बीच सना जावेद के एक्स हसबैंड ने भी फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया है।

सना जावेद के एक्स हसबैंड ने किया दूसरा निकाह

उमैर जसवाल ने एक्स वाइफ सना जावेद के शोएब से दूसरे निकाह के 9 महीने बाद फिर घर बसा लिया है। उन्होंने बिना किसी हो-हल्ला के गुपचुप दूसरी शादी की, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अब अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं। हालांकि, उन्होंने इस पोस्ट में अपनी दूसरी बेगम की झलक साझा नहीं की है। उमैर ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें उन्हें आइवरी शेरवानी में दूल्हा बने देखा जा सकता है। उमैर फोटो में मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं, लेकिन ये नजर नहीं आ रहा कि उनके सामने कौन है।

उमैर ने फैंस को नहीं दिखाई बेगम की झलक

उमैर ने फैंस को अब तक नहीं बताया कि उनकी दूसरी बेगम कौन है। ऐसे में फैंस उनकी नई बेगम के बारे में जानने को बेताब लग रहे हैं। उमैर की फोटोज पर कमेंट करते हुए फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं। हालांकि, कुछ ऐसे भी यूजर हैं जो उमैर के दूसरे निकाह पर तंज कस रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि जब सना जावेद ने दूसरी शादी की तो उन्हें हेट मिला, लेकिन जब उमैर ने वही काम किया तो उनकी तारीफी की जा रही है, उन्हें बधाईयां मिल रही हैं।

सना जावेद ने जनवरी में सानिया मिर्जा के एक्स हसबैंड शोएब से निकाह किया था

दरअसल, सना जावेद ने पूर्व भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के एक्स हसबैंड शोएब से निकाह किया है। जब शोएब और सना ने अपने निकाह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कीं, तब तक शोएब और सानिया के तलाक का ऐलान नहीं हुआ था। सानिया मिर्जा की बात करें तो वह पेशेवर टेनिस से संन्यास ले चुकी हैं, लेकिन इसके बाद भी वह लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं। टेनिस से संन्यास लेने के बाद सानिया युवा खिलाड़ियों को टेनिस में लाने की तैयारी में हैं। हालांकि, पिछले कुछ महीनों से वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहीं। इस साल की शुरुआत में ही पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर और सानिया मिर्जा के एक्स हसबैंड शोएब मलिक ने अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट से हलचल पैदा कर दी थी। उन्होंने इसी साल जनवरी में पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से तीसरा निकाह किया था।

Latest Bollywood News