A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 90s के लुक में गजब दिखीं श्लोका मेहता, बैल बॉटम पैंट्स और हॉल्टर नेक टॉप में लगीं एकदम कातिलाना

90s के लुक में गजब दिखीं श्लोका मेहता, बैल बॉटम पैंट्स और हॉल्टर नेक टॉप में लगीं एकदम कातिलाना

मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत और मंगेतर राधिका मर्चेंट के दूसरे प्री वेडिंग की तस्वीरें और वीडियो आने का सिलसिला लगातार जारी है। एक के बाद इस पार्टी से अंबानी लेडिज से लुक भी सामने आ रहे हैं। इसी बीच अब श्लोका का एक नया लुक सामने आया है, जिसमें उन्होंने 90s के लुक से हर किसी का दिल चुरा लिया है।

Shloka Mehta, Ambani family- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM 90s के लुक में गजब दिखीं श्लोका मेहता

अनंत-राधिका की दूसरी प्री- वडिंग पार्टी 1 जून को खत्म हो चुकी है। इस बार ये पार्टी क्रूज पर रखी गई थी, जहां एक बार फिर दिग्गज हस्तियों का मेला लगा दिखा। भले ही क्रूज पर हुए इस पार्टी को खत्म हुए 18 दिन बीत गए हैं लेकिन इसकी तस्वीरें और वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर सामने आ रहे है। अंबानी फैमली से लेकर सेलेब्स तक की पार्टी से जुड़ी तस्वीरें लगातार वायरल हो रही है। हालांकि इस बार भी बाॅलीवुड हसीनाओं से ज्यादा अंबानी लेडिज के फैशन के चर्चे हो रहे हैं। खासकर श्लोका मेहता और राधिका मर्चेंट का। अंबानी परिवार की दोनों बहुओं की एक से बढ़कर एक आउटफिट में लगातार तस्वीरें सामने आ रही हैं, जिसे देख फैंस उनके स्टाइल के दीवाने हो रहे हैं। इसी बीच अब हाल ही में श्लोका मेहता का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वो 90s के लुक में गजब ढाती दिख रही हैं। 

श्लोका मेहता का हर लुक छाया

अब तक श्लोका मेहता के क्रूज पार्टी से कई सारे लुक सामने आए हैं। जिसमें उनकी हर अदा पर फैंस फिदा होते हुए नजर आ रहे हैं। श्लोका अपने देवर की  हर पार्टी में अपने स्टाइल के साथ कुछ न कुछ अलग करती दिखी हैं। इस पार्टी में कभी उनका मरमेड लुक देखने को मिला है तो कभी फूलों की रानी बन उन्होंने सबका दिल चुराया। वहीं अब श्लोका की जो लेटेस्ट लुक सामने आई है उसमें उन्होंने 90s के लुक से सबको दीवाना बना दिया है।

90s के लुक में क्लासी दिखीं श्लोका

श्लोका इस वीडियो में फेमस जर्मन फैशन डिजाइनर कार्ल लेगरफेल्ड की 1990 की विंटेज Chanel हाउटे कॉउचर आउटफिट पहन ग्लैमर का तड़का लगाती हुई नजर आ रही हैं।  ग्रे बैल बॉटम पैंट्स और हॉल्टर नेक टॉप में श्लोका अपने लुक से कहर ठा रही हैं। वहीं अपने इस लुक को क्लासी टच देने के लिए श्लोका ने  सिल्वर हील्स कैरी किए है, जो उनके हुस्न में चार चांद लगा रही हैं। श्लोका का ये लुक लोगों को काफी पंसद आ रहा है। अंबानी परिवार की बड़ी बहू का ये लुक सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। 

Latest Bollywood News