A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शिल्पा शेट्टी ने पूरा किया पति का 15 साल पुराना सपना, बर्थडे पर दिया सरप्राइज, झूम उठे राज कुंद्रा

शिल्पा शेट्टी ने पूरा किया पति का 15 साल पुराना सपना, बर्थडे पर दिया सरप्राइज, झूम उठे राज कुंद्रा

राज कुंद्रा ने 9 सितंबर को अपना 49वां बर्थडे मनाया। इस मौके पर उन्हें हर तरफ से बधाईयां मिलीं, लेकिन उन्हें सबसे शानदार सरप्राइज दिया पत्नी शिल्पा शेट्टी ने। शिल्पा ने अपने पति को बर्थडे पर एक शानदार सरप्राइज दिया, जिसकी झलक उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

Shilpa Shetty- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा को दिया सरप्राइज

शिल्पा शेट्टी के बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा ने 9 सितंबर को अपना 49वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। शिल्पा शेट्टी ने भी अपने पति के बर्थडे को खास बनाने का कोई मौका नहीं छोड़ा। एक्ट्रेस ने पहले तो सोशल मीडिया पर राज कुंद्रा का एक वीडियो शेयर किया और उनके लिए इमोशनल नोट लिखते हुए बर्थडे की बधाई दी। इसके बाद उन्होंने पति को एक ऐसा सरप्राइज दिया, जिसका सपना वह करीब 15 सालों से देख रहे थे। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर शिल्पा ने अपने बिजनेसमैन पति को ऐसा क्या सरप्राइज दिया जिसका सपना वह 15 साल से देख रहे थे और इसके बाद भी उसे हासिल नहीं कर पा रहे थे। तो चलिए आपको शिल्पा शेट्टी के इस जबरदस्त सरप्राइज के बारे में बताते हैं।

शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा को दिया सरप्राइज

दरअसल, राज कुंद्रा के बर्थडे को खास बनाने के लिए शिल्पा शेट्टी ने एक खास इंतजाम किया था। उन्होंने पार्टी के बाद पति को तांगे की सवारी कराई, जिसके साथ राज कुंद्रा के बर्थडे का जश्न खत्म हुआ। इस जबरदस्त सरप्राइज से राज कुंद्रा बेहद खुश हो गए, क्योंकि वह लंबे समय से अपनी स्टार वाइफ यानी शिल्पा के साथ एक ऐसी रोमांटिक तांगा राइड का सपना देख रहे थे। ऐसे में उन्होंने इस तांगा राइड को अपने कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर इसे लेकर खुशी जाहिर की।

राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी की तांगा राइड

राज कुंद्रा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्हें शिल्पा शेट्टी के साथ मुंबई की सड़कों में ई-तांगे पर घूमते देखा जा सकता है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने मोहम्मद अजीज का गाना 'मर्द तांगेवाला' बैकग्राउंड में इस्तेमाल किया है। वीडियो में राज कुंद्रा बेहद खुश लग रहे हैं और पत्नी शिल्पा शेट्टी के साथ इस तांगा राइड का लुत्फ उठाते नजर आ रहे हैं।

राज कुंद्रा के लिए शिल्पा शेट्टी का बर्थडे पोस्ट

इससे पहले शिल्पा शेट्टी ने पति के जन्मदिन पर राज का भांगड़ा करते हुए वीडियो पर शेयर किया। इसी के साथ शिल्पा ने उनके लिए एक खास नोट भी लिखा। वीडियो में राज को भांगड़ा करते हुए देखकर शिल्पा भी बेहद खुश लग रही हैं और उनके साथ वो भी झूमती नजर आ रही हैं। वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'मेरे सबसे अच्छा भांगड़ा करने वाले डांसर के लिए! मेरे हमसफर, आप बस हमेशा ऐसे ही नाचते रहें, मुस्कुराते रहें। जन्मदिन मुबारक हो, मेरे कुकी। वियान, समीशा और मैं तुम्हें पाकर धन्य हैं।'

Latest Bollywood News