A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड देवी मां की भक्ति में लीन हुईं शिल्पा शेट्टी, दिखाई पूजा-पाठ की झलक, कुछ इस तरह मना रहीं नवरात्रि

देवी मां की भक्ति में लीन हुईं शिल्पा शेट्टी, दिखाई पूजा-पाठ की झलक, कुछ इस तरह मना रहीं नवरात्रि

शिल्पा शेट्टी ने हमेशा की तरह इस बार भी घर में देवी मां की पूजा करने के लिए घर पर कलश और मूर्ति स्थापित की है, जिसकी झलक उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। वीडियो में बॉलीवुड एक्ट्रेस को माता का दरबार दिखाते हुए देखा जा सकता है।

Shilpa Shetty- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM शिल्पा शेट्टी ने कराए देवी के दर्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी पूजा-पाठ करने का कभी भी कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। गणेश चतुर्थी से लेकर नवरात्रि तक, वह हर त्योहार बड़ी ही धूमधाम से मनाती हैं। उन्होंने अब नवरात्रि के इस पावन अवसर पर देवी दुर्गा की पूजा करने के लिए घर पर कलश और मूर्ति स्थापित की है, जिसकी प्यारी सी झलक उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है। अपने दौर की सबसे खूबसूरत बॉलीवुड एक्ट्रेस में से एक शिल्पा शेट्टी ने गुरुवार, 3 अक्टूबर को इंस्टाग्राम पर मुंबई स्थित अपने घर पर सजाएंगे माता के दरबार की वीडियो शेयर की है, जिसमें वह भक्ति में लीन दिखाई दे रही हैं।

शिल्पा शेट्टी ने की नवरात्रि पूजा

एक्ट्रेस शिल्पा ने देवी को अर्पित करने के लिए स्वादिष्ट प्रसाद भी बनाया है, जिसे उन्होंने केले के पत्तों से ढका हुआ है। नवरात्रि की पूजा-पाठ की वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'जय माता दी... यह नवरात्रि आपके और आपके परिवार के लिए शक्ति, प्यार, प्रकाश, सकारात्मकता और अनंत आशीर्वाद लेकर आए। सभी पर माता की कृपा बनी रहे।' शिल्पा शेट्टी ने नवरात्रि के पहले दिन पूजा के लिए येलो कलर का सिंपल सूट पहने दिखीं, जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। हर साल की तरह इस बार भी उन्होंने अपने परिवार संग नवरात्रि की पूजा-पाठ की है।

शिल्पा शेट्टी आखिरी बार इस शो में आईं नजर

हाल ही में शिल्पा शेट्टी को सोनल जोशी द्वारा निर्देशित कॉमेडी ड्रामा 'सुखी' में नजर आईं। इसमें अमित साध, दिलनाज़ ईरानी, ​​कुशा कपिला और पावलीन गुजराल भी थे। शिल्पा को आखिरी बार 'इंडियन पुलिस फोर्स' में देखा गया था जो रोहित शेट्टी और सुशांत प्रकाश द्वारा निर्मित और निर्देशित सीरीज है। इस पुलिस फ़ोर्स सीरीज में उन्होंने तारा की भूमिका निभाई थी।

इस साउथ फिल्म से धमाका करेंगी शिल्पा

शिल्पा शेट्टी अब 'केडी-द डेविल' में सत्यवती अग्निहोत्री के रूप में नजर आएंगी। अपकमिंग कन्नड़ एक्शन फिल्म का निर्देशन प्रेम ने किया है और केवीएन प्रोडक्शंस के तहत सुप्रीथ द्वारा निर्मित है। फिल्म में शिल्पा के अलावा ध्रुव सरजा, रेशमा नानाया, वी रविचंद्रन, रमेश अरविंद, जीशु सेनगुप्ता और नोरा फतेही और संजय दत्त भी हैं।

 

Latest Bollywood News