A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शहनाज गिल का मियामी में 'भूत' से हुआ सामना, सुनाया पूरा किस्सा, बोलीं- हम होटल के कमरे में थे और...

शहनाज गिल का मियामी में 'भूत' से हुआ सामना, सुनाया पूरा किस्सा, बोलीं- हम होटल के कमरे में थे और...

एक्ट्रेस शहनाज गिल इन दिनों अपने भाई शहबाज और परिवार के साथ अमेरिका में छुट्टियां मना रही हैं और खूब एंजॉय कर रही हैं। इस बीच शहनाज ने सोशल मीडिया पर अपनी छुट्टियों के दौरान हुए एक डरावने किस्से का खुलासा किया और मियामी में हुए भूतिया अनुभव के बारे में बताया।

shehnaaz gill- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM शहनाज गिल ने सुनाया डरावना किस्सा

एक्ट्रेस और एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट शहनाज गिल को कौन नहीं जानता। अभिनेत्री अब देश का जाना-माना चेहरा बन चुकी हैं। शहनाज सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अब तो वह एक व्लॉगर भी बन चुकी हैं। इन दिनों शहनाज अपने भाई शहबाज और परिवार के साथ यूएस के टूर पर हैं। जहां उन्होंने एक ऐसी घटना एक्सपीरियंस की, जो बेहद डरावनी थी। शहनाज ने इस भयानक एक्सपीरियंस के बारे में खुद बताया है। उन्होंने अपने यूट्यूब व्लॉग में इस घटना के बारे में खुलकर बात की।

मियामी टूर पर हैं शहनाज गिल

शहनाज ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक व्लॉग शेयर किया, जिसमें उन्होंने बताया कि वह इन दिनों मियामी में छुट्टियों का आनंद ले रही हैं। वीडियो में अभिनेत्री के साथ उनके भाई शहबाज और बाकि के फैमिली मेंबर्स भी दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में शहनाज मियामी में लुत्फ उठाती दिख रही हैं। वह एक मेकअप स्टोर में जाती हैं और फिर एक रेस्टोरेंट में भी जाती हैं, जहां वह जूस पीती हैं। इसके बाद वह एक जगह रेस्ट करने लगती हैं और अपनी कजिन से उस भूतिया घटना के बारे में बताने को कहती हैं, जो उन्होंने अपने कमरे में महसूस की।

शहनाज ने शेयर किया डरावना किस्सा

शहनाज अपनी कजिन से कहती हैं कि वह बताएं की बीती रात उन सबके साथ क्या हुआ, कमरे में उन्हें 'भूत' का एहसास हुआ। इस पर बात करते हुए शहनाज की कजिन ने कहा- 'हमारे होटल रूम में  एक नेगेटिव एनर्जी थी।' इसके बाद वह मजाक करते हुए बताती हैं कि ये नेगेटिव एनर्जी कोई और नहीं बल्कि शहबाज थे। हालांकि,बाद में वह सीरियस हो जाती हैं और अपनी बात आगे बढ़ाती हैं और कहती हैं- 'हमने रात में कुछ एक्सपीरियंस किया। हमारे कमरे में कुछ नेगेटिव एनर्जी थी।'

कमरे के बाहर महसूस हुई नेगेटिव एनर्जी

शहनाज की कजिन बताती हैं कि वे लोग बीती रात थक गए थे, जिसके चलते वह जल्दी सो गए। लेकिन, तभी उनकी नींद एक अजीब सी आवाज सुनने के बाद खुल गई। उन्होंने बताया कि उन्होंने शहबाज के लिए मदद के लिए बुलाया तो वो उल्टा डर गए और कमरे में जाने से मना कर दिया। इस पर शहबाज कहते हैं- 'मुझे तुम्हारी रक्षा करनी है, मैं ही सेफ नहीं रहूंगा तो तुम्हे कैसे बचाऊंगा।' इसके बाद वीडियो में शहनाज अपने कुछ फैंस से मिलती भी दिखाई देती हैं।

Latest Bollywood News