A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'ये हादसा था,' गोविंदा से मिलकर शत्रुघ्न सिन्हा ने बताया हाल, एक बयान से कर दिया सबको खामोश

'ये हादसा था,' गोविंदा से मिलकर शत्रुघ्न सिन्हा ने बताया हाल, एक बयान से कर दिया सबको खामोश

बीते दिन गोविंदा के पैर में गल्ती से गोली लग गई और एक्टर घायल हो गए। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस दौरान एक्टर से मिलने शत्रुघ्न सिन्हा पहुंचे। मुलाकात के बाद उन्होंने सभी अटकलों पर विराम लगा दिया।

Shatrughan Sinha - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM शत्रुघ्न सिन्हा।

मंगलवार को गोविंदा हादसे का शिकार हो गए। गोली लगने के बाद एक्टर को अस्पताल में भर्ती कराया गया और इस दौरान उनसे मिलने इंडस्ट्री के कई नामी लोग पहुंचे। फिल्म निर्देशक डेविड धवन, अभिनेता-निर्माता जैकी भगनानी और अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा उन बॉलीवुड हस्तियों में शामिल थे जिन्होंने मंगलवार को मुंबई क्रिटी केयर अस्पताल में घायल अभिनेता गोविंदा से मुलाकात की। गोविंदा के भतीजे कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह ने भी अभिनेता और शिवसेना नेता से मुलाकात की। ज्यादातर सितारे बिना मीडिया से बात किए ही चले गए, लेकिन शत्रुघ्न सिन्हा ने एक्टर की स्थिति बताई और सभी कयासों और अटकलों पर पूर्णविराम लगा दिया।

शत्रुघ्न सिन्हा ने दी अपडेट

गोविंदा से मिलने के बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने मीडिया से बात की और कहा, 'वह स्थिर हैं, उनकी हालत अच्छी है...यह एक दुर्घटना थी। दुर्घटनाओं में कोई शक-शुबहा नहीं होता...उनका इलाज किया गया।' गोली कैसे चली? अचानक ये हादसा कैसे हुए? ऐसे कई कई सवाल उठ रहे थे। इन सभी सवालों पर शत्रुघ्न सिन्हा ने विराम लगा दिया और साफ कर दिया कि ये सिर्फ हादसा है। इससे पहले गोविंदा के भाई ने भी बताया था कि एक्टर ठीक हैं और जल्द उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। इसके अलावा गोविंदा ने खुद भी बयान जारी कर गोली निकाले जाने की सूचना फैंस को दी थी। 

शत्रुघ्न सिन्हा ने आगे कहा, 'अच्छे स्वास्थ में हैं, ठीक लग रहे हैं। एनेस्थीसिया का असर खत्म हो गया है। बहुत अच्छे से बातचीत कर रहे हैं। ये महज इत्तेफाक था। एक्सीडेंट हुआ और एक्सीडेंट का कोई एक्सप्लेनेशन नहीं होता, कैसे हुआ, क्यों हुआ, ऐसे नहीं होता, वैसे होता, एक्सीडेंट था...घटना घटी और उसकी वजह से अस्पताल आए और जल्द से जल्द अच्छे हाथों में इलाज हुआ। अब पूरे होशो-हवास में हैं, तंदुरुस्त हैं, अच्छे से मिल रहे हैं लोगों से, मेरा ख्याल है एक दो दिन में वो अपने घर लौट जाएंगे। कुशल-मंगल है सब।'

यहां देखें वीडियो

सीएम ने जाना था एक्टर का हाल

इससे पहले महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने अभिनेता और शिवसेना नेता गोविंदा से फोन पर बात की और उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। मुख्यमंत्री कार्यालय के अनुसार मुख्यमंत्री ने अस्पताल के अधिकारियों को यह सुनिश्चित करने का भी निर्देश दिया कि गोविंदा का पूरा ख्याल रखा जाए। सीएमओ ने एक बयान भी जारी किया, जिसमें लिखा था, 'मैंने गोविंदा से संपर्क किया और उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। मैं राज्य सरकार और जनता की ओर से उनके शीघ्र और पूर्ण स्वस्थ होने तथा स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं।' 

गोविंदा कैसे हुए घायल 

मुंबई पुलिस के अनुसार यह घटना सुबह करीब 4.45 बजे हुई, जब गोविंदा की लाइसेंसी रिवॉल्वर गलती से चल गई। दरअसल एक्टर कोलकाता जाने के लिए निकल रहे थे। उनकी पत्नी सुनीता कोलकाता गई हुई थीं। इसी दौरान कपड़ों की पैकिंग करते हुए उनकी रिवॉल्वर नीचे गिरी और एक मिस फायरल हो गया। ऐसे में गोली गोविंदा के पैर में लग गई। काफी खूब बहने के बाद एक्टर को अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस घटना के दौरान घर पर एक्टर का नौकर मौजूद था।

Latest Bollywood News