A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अस्पताल से वायरल हुई शत्रुघ्न सिन्हा की तस्वीरें, इस हालत में आए नजर

अस्पताल से वायरल हुई शत्रुघ्न सिन्हा की तस्वीरें, इस हालत में आए नजर

शत्रुघ्न सिन्हा बेटी सोनाक्षी सिन्हा की शादी के कुछ दिनों बाद अस्पताल में भर्ती हुए हैं, जिसके बाद से ही वो लगातार खबरों में छाए हुए हैं। इसी बीच हाल ही में अब अस्पताल से उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई है, जो कि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

Shatrughan Sinha- India TV Hindi Image Source : X अस्पताल में इस हालत में नजर आए शत्रुघ्न सिन्हा

दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा इन दिनों अस्पताल में भर्ती हैं। बेटी सोनाक्षी की शादी के कुछ दिनों बाद ही उनकी सेहत बिगड़ गई थी, जिसके बाद से उन्हें कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं बेटी की शादी के चंद दिनों बाद शत्रुघ्न सिन्हा का इस तरह अस्पताल में भर्ती होने को लेकर कई तरह की अफवाहें भी सामने आने लगी थीं। इन अफवाहों के बीच बीते दिनों शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव सिन्हा ने उनके हेल्थ को लेकर बात की थी और बताया था कि उन्हें वायरल फीवर था और पिछले कुछ दिनों से उन्हें कमजोरी भी लग रही थी, जिसके कारण उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहीं अब हाल ही में अस्पताल से  शत्रुघ्न सिन्हा की कुछ तस्वीरें भी सामने आ गई है, जो कि इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

अस्पताल में इस हालत में आए नजर

दरअसल, हाल ही में शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने एक्स पर अस्पताल से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह परिवार के सदस्य के साथ टी20 विश्व कप फाइनल मैच का आनंद उठाते हुए नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में शत्रुघ्न सिन्हा अस्पताल के कपड़ों में कुर्सी पर बैठे परिवार के लोगों के साथ कैमरे के लिए पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं पीछे उनकी वाइफ पूनम सिन्हा भी सोफे पर बैठी हुई नजर आ रही हैं। तस्वीरों में शत्रुघ्न सिन्हा पहले के मुकाबले थोड़े कमजोर भी नजर आ रहे हैं। हालांकि तस्वीरों में उनकी मुस्कान को देखकर कहा जा सकता है कि उनकी सेहत में अब सुधार है। वहीं इन तस्वीरों को शेयर करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने टी-20 विश्व कप फाइनल के बारे में भी मैसेज लिखा। उन्होंने बताया है कि शनिवार को उन्होंने अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ मैच देखा।

शत्रुघ्न सिन्हा ने की विराट की तारीफ

शत्रुघ्न सिन्हा ने कैप्शन में लिखा- सोशल मीडिया/यूट्यूबर्स के हमारे कुछ अच्छे दोस्तों द्वारा बनाए गए 'विवाद और भ्रम' से दूर। सच तो यह है कि अपने परिवार के सबसे अच्छे सदस्यों, भाइयों और प्यारे दोस्तों के साथ आनंद में हैं। दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच सबसे चर्चित अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच का आनंद लिया। इसके साथ ही शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने पोस्ट में विराट कोहली  की भी तारीफ की और कहा कि - 'ना केवल हमारी प्रिय अनुष्का शर्मा, बल्कि देश के नायक विराट कोहली को भी 'हीरो' के रूप में देखना बहुत अच्छा है। जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पांड्या सूर्य कुमार यादव और निश्चित रूप से हर किसी का पसंदीदा और शायद एकमात्र रोहित शर्मा।इस शानदार जीत के लिए हमारे लड़कों को बधाई और शुभकामनाएं।' अब शत्रुघ्न सिन्हा का ये पोस्ट इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Latest Bollywood News