A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अब डेब्यू को तैयार हैं एक और कपूर परिवार की लाड़ली, विक्रांत मेसी के साथ शुरू हुई शूटिंग, सोशल मीडिया पर हैं स्टार

अब डेब्यू को तैयार हैं एक और कपूर परिवार की लाड़ली, विक्रांत मेसी के साथ शुरू हुई शूटिंग, सोशल मीडिया पर हैं स्टार

संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर इंस्टाग्राम पर काफी पॉपुलर हैं। शनाया को इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। अब शनाया ने बतौर हीरोइन भी अपनी पहली फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है।

shanaya kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM शनाया कपूर

बॉलीवुड में कपूर, खान और बच्चन परिवारों का जलवा देखने को मिलता है। इन परिवारों के स्टारकिड्स पहली ही फिल्म के स्टार बन जाते हैं। अब कपूर खानदान की एक और लाड़ली फिल्मी दुनिया में एंट्री के लिए तैयार हैं। ये स्टारकिड कोई और नहीं बल्कि सोनम कपूर की चचेरी बहन हैं। संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर ने अपनी पहली फिल्म बतौर हीरोइन शुरू कर दी है। इस फिल्म का नाम है 'आंखों की गुस्ताखियां'। फिल्म में शनाया बॉलीवुड स्टार विक्रांत मेसी के साथ इश्क लड़ाती नजर आने वाली हैं। आंखों की गुस्ताखियां की शूटिंग रविवार को मुंबई में शुरू हो गई। यह फिल्म लेखक रस्किन बॉन्ड की लोकप्रिय लघु कहानी 'द आइज़ हैव इट' पर आधारित होगी। यह फिल्म संगीतमय पृष्ठभूमि पर आधारित होगी। 'द आइज़ हैव इट' की कहानी प्यार, आज़ादी, यादों और विश्वास से जुड़ी है।

विक्रांत के साथ इश्क लड़ाएंगी शनाया कपूर

संतोष सिंह और विक्रांत 'आंखों की गुस्ताखियां' से एक बार फिर साथ काम करने जा रहे हैं। इससे पहले दोनों ने हिट सीरीज ब्रोकन बट ब्यूटीफुल S1 में काम किया था। सिंह ने कहा, 'युवा प्रतिभाओं के साथ काम करना हमेशा अच्छा होता है। शनाया इस फिल्म में वह ताजगी लाएंगी। उनकी अभिनय यात्रा भी इस फिल्म से शुरू हो रही है।' विक्रांत मैसी ने कहा कि ' लवर बॉय का किरदार उनके लिए एक रोमांचक चुनौती है। मानसी ने रोमांटिक लीड के लिए मुझ पर भरोसा किया है। मैं मानसी और वरुण का हमेशा आभारी रहूंगा। संतोष सिंह के साथ दोबारा काम करना रचनात्मक संतुष्टि होगी।' आपको बता दें, शनाया से पहले मेकर्स इस फिल्म में मुख्य भूमिका के लिए तारा सुतारिया, अलाया एफ और प्रतिभा रांटा जैसी अन्य बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बारे में सोच रहे थे।

लेकिन शनाया उन्हें इस रोल के लिए परफेक्ट लगीं। वह भी काफी समय से अपने बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार कर रही थीं। हालांकि, इससे पहले वह करण जौहर-शशांक खेतान की अर्बन ट्रायंगल फिल्म बेधड़क को लेकर चर्चा में थीं। साथ ही खबर आई थी कि वह हॉटस्टार की सीरीज स्टूडेंट और द ईयर से डेब्यू करेंगी। लेकिन ये सभी प्रोजेक्ट ठंडे बस्ते में डाल दिए गए। अब वह आखिरकार 'आंखों की गुस्ताखियां' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत करेंगी।

Latest Bollywood News