A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शालिनी पासी ने कपिल शर्मा शो को लेकर दिया रिव्यू, खेती-किसानी वाले शो से की तुलना, शॉक रह गए कॉमेडियन

शालिनी पासी ने कपिल शर्मा शो को लेकर दिया रिव्यू, खेती-किसानी वाले शो से की तुलना, शॉक रह गए कॉमेडियन

नेटफ्लिक्स का शो ‘फैबुलस लाइव्स वर्सेज बॉलीवुड वाइव्स' इन दिनों हर तरफ सुर्खियों में छाया हुआ है। इस शो की स्टारकास्ट ने हाल ही में फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में शिरकत की। इस दौरान आर्ट कलेक्टर शालिनी पासी ने कपिल के शो को लेकर कुछ ऐसा कह दिया, जिसे सुनकर कॉमेडियन हैरान रह गए।

Shalini Passi- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM कपिल शर्मा के शो में फैबुलस लाइव्स वर्सेज बॉलीवुड वाइब्स की स्टारकास्ट ने की शिरकत।

नेटफ्लिक्स का शो 'फैब्युलस लाइव्स वर्सेज बॉलीवुड वाइव्स' को लेकर इन दिनों काफी बज बना हुआ है। शो में इस बार बॉलीवुड वाइव्स के साथ तीन नई हसीनाओं की एंट्री हुई है, जिनमें शालिनी पासी की काफी चर्चा हो रही है। शालिनी दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन संजय पासी की पत्नी और आर्ट कलेक्टर हैं, जो अपने डिफरेंट फैशन स्टेटमेंट, लग्जूरियस लाइफस्टाइल और अंदाज के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में इस शो की सभी हसिनाओं ने फेमस कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में शिरकत की, जहां उन्होंने कपिल शर्मा के शो को लेकर कुछ ऐसा कह दिया कि हर खुद कपिल शर्मा भी हैरान रह गए।

शालिनी पासी ने कृषि दर्शन से की कपिल शर्मा के शो की तुलना

शालिनी पासी ने द ग्रेट इंडियन कपिल शो की तुलना खेती-किसानी पर आधारित शो 'कृषि दर्शन' से की है। हाल ही में द ग्रेट इंडियन कपिल शो के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर इस शो का एक प्रोमो शेयर किया है, जिसमें शालिनी, कपिल से उनके शो के बारे में बात करती नजर आ रही हैं। वह कपिल से कहती हैं- 'जब मैंने पहली बार आपका शो देखा तो दादा-दादी के साथ की यादें ताजा हो गईं। मैं उनके साथ कृषि दर्शन देखा करती थी।' ये सुनते ही कपिल ने शालिनी को बीच में ही टोक दिया।

शालिनी की बात सुन हैरान हो गए कपिल

कपिल शालिनी को टोकते हुए कहते हैं- 'आपको हमारा शो कृषि दर्शन जैसा लगता है?' जवाब में शालिनी कहती हैं- 'आपके शो ने मुझे मेरे दादा-दादी की याद दिला दी।' ये सुनते ही कपिल सहित सभी हंसने लगते हैं। कपिल शर्मा शो की बात करें तो इस सीजन से शो में सुनील ग्रोवर ने भी वापसी की है, जिसके चलते कपिल शर्मा शो के फैंस काफी खुश हैं। कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के अलावा कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, अर्चना पूरन सिंह, राजीव ठाकुर जैसे कलाकार भी शो से जुड़े हैं।

2017 में कपिल-सुनील में हो गई थी अनबन

कपिल, द ग्रेट इंडियन कपिल शो के दूसरे सीजन के साथ लंबे समय बाद सुनील ग्रोवर के साथ आए हैं। साल 2017 में कपिल शर्मा की सुनील ग्रोवर से अनबन हो गई थी, जिसके बाद दोनों ने साथ काम करना छोड़ दिया था। कथित तौर पर कपिल ने सुनील ग्रोवर को गाली दी थी, जिसके बाद सुनील ने कपिल शर्मा के साथ वापस काम ना करने का फैसला लिया था। हालांकि, बाद में दोनों की फिर दोस्ती हो गई और अब वह एक बार फिर दर्शकों के बीच साथ हैं। इससे पहले दोनों ने कॉमेडी नाइट्स विद कपिल और द कपिल शर्मा शो में साथ काम किया था।

Latest Bollywood News