A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'उसकी आंच हमारे देश तक आएगी', बांग्लादेश के तख्तापलट पर ये क्या बोल गए मुकेश खन्ना

'उसकी आंच हमारे देश तक आएगी', बांग्लादेश के तख्तापलट पर ये क्या बोल गए मुकेश खन्ना

'शक्तिमान' फेम एक्टर मुकेश खन्ना ने बांग्लादेश के तख्तापलट पर चिंता जाहिर की है। उन्होंने इस पूरे मामले पर एक इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ ही यूट्यूब वीडियो भी बनाया है। उन्होंने विस्तार से भारत पर पड़ने वाले इंपैक्ट के बारे में बताया है।

mukesh khanna bangladesh- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM बांग्लादेश के हालातों पर क्या बोले मुकेश खन्ना।

टीवी इंडस्ट्री के 'शक्तिमान' मुकेश खन्ना अपनी बातों को बड़ी मुखरता से दुनिया के सामने पेश करते हैं। वो किसी भी राजनीतिक, गैर राजनीतिक और सामाजिक मुद्दे पर बात करने से नहीं कतराते। मुकेश खन्ना ने अब बांग्लादेश के तख्तापलट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक्टर ने इस पर चिंता जाहिर करते हुए कहा कि इस मामले की आंच भारत पर भी आएगी। उन्होंने इस पर गहनता से अपने विचार पेश किए हैं। सोशल मीडिया पर उन्होंने लंबा-चौड़ा वीडियो पोस्ट किया है। उन्होंने देश के भूत, वर्तमान और भविष्य के हालातों पर बात की है। 

मुकेश खन्ना ने पोस्ट में कही ऐसी बातें

मुकेश खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, 'बांग्लादेश सुलग रहा है। उसके अपने करण हैं। बाहरी करण भी है। निहित स्वार्थ, गुंडा गर्दी, लूट पाट भी करण हैं। पड़ोसी देश है तो उसकी आंच हमारे तक तो आएगी ही। आंच के साथ-साथ बाहरी मुल्कों के नापाक इरादे भी कायम हो रहे हैं। फंडिंग के बिना इतनी बड़ी आग जानी, तोड़ फोड़ संभव नहीं। सरकार को सजक होकर सत्ता परिवर्तन का सामना करना होगा। समझ बूझ से करना होगा। सैन्य शक्ति के साथ करना होगा। इतिहास गवाह है हमने ऐसे अवसरों पर गलतियां की हैं। अब उसे दोहराया जाना नहीं चाहिए।' 

यहां देखें पोस्ट

मुकेश खन्ना ने कही ये बातें

मुकेश खन्ना ने वीडियो में कहा, 'आज बांग्लादेश जल रहा है, कुछ साल पहले लंका जल रहा था, कुछ वक्त पहले नेपाल में समस्या थी। हमारा वेस्टर्स बॉर्डर तो वैसे भी जलजले में रहता है। उसके अंदर कब लावा फूटेगा ये पता नहीं लेकिन लोग घुसते रहते हैं। अफगानिस्तान में भी प्रॉब्लम हैं। मैं ये बात क्यों कह रहा हूं क्योंकि एक देश की सुरक्षा तब होती है जब सीमाएं सुरक्षित होती हैं। अगर इतिहात में ले जाऊं तो वो बताता है कि सिकंदर ने ऊपर से हमला किया था, पूर्व ने डटकर सामना किया था, लेकिन जयचंद जैसे कई लोग रास्ता खोल देते थे। तब कई सियासते थीं। पहले राजा एक दूसरे को मदद नहीं करते थे। इस वजह से घुसपैठ आसान हो जाती थी। सरदार वल्लभ भाई पटेल ने ऐसे सभी सियासतदानों को एकजुट किया और एक देश बनाया। अब पड़ोसी मुल्क ही हमारी सीमाएं है और अगर हमें देश को सुरक्षित करना है तो हर शासन करने वाली पार्टी को देखना है कि चाइना तो नहीं घुस रहा है, वो पहले घुसा था और बहुत नुकसान भी किया। पाकिस्तान और चाइना बॉर्डर के बाद अब बांग्लादेश ज्वालामुखी की तरह फूटा है।' 

इन शोज के लिए जाने जाते हैं मुकेश खन्ना

इस पूरे मामले के साथ उन्होंने बांग्लादेश की स्थिति भी बताई है। मुकेश खन्ना इससे पहले भी कई बार खुलकर इन विवादित मुद्दों पर बेबाकी से अपना पक्ष रखने के लिए जाने जाते हैं। एक बार फिर मुकेश खन्ना ने ठीक उसी अंदाज में बांग्लादेश के मुद्दे पर बात की है। मुकेश खन्ना 'शक्तिमान', 'महाभारत' और 'आर्यमन' जैसे शोज के लिए जाने जाते हैं।

Latest Bollywood News