A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दीपिका पादुकोण से मिलने पहुंचे शाहरुख खान, बेबी गर्ल का जाना हाल, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

दीपिका पादुकोण से मिलने पहुंचे शाहरुख खान, बेबी गर्ल का जाना हाल, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

शाहरुख खान गुरुवार की देर रात दीपिका पादुकोण से मिलने अस्पताल पहुंचे। अपनी रॉल्स रॉयस कार में सवार होकर शाहरुख खान जैसे ही अस्पताल के बाहर पहुंचे तो लोगों ने घेर लिया। इसके फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हैं।

deepika padukone- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM@DEEPIKAPADUKONE दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान

शाहरुख खान गुरुवार को देर रात मुंबई के एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल पहुंचे। यहां पहुंचकर शाहरुख खान ने दीपिका पादुकोण से मुलाकात की। दीपिका पादुकोण ने 8 सितंबर को बेबी गर्ल को जन्म दिया है। इसके बाद से यहां भर्ती हैं। शाहरुख खान ने भी गुरुवार की देर रात अस्पताल पहुंचकर दीपिका से मुलाकात कर बेबी गर्ल का हाल जाना। शाहरुख खान से पहले भी यहां दीपिका पादुकोण से मुलाकात के लिए कई सितारे पहुंच चुके हैं। शाहरुख खान अपनी रॉल्स रॉयस कार में सवार होकर अस्पताल पहुंचे थे। कार को देख लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने पहचान लिया और इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगीं। 

8 सितंबर को मां बनीं दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलीवुड के हिट कपल्स में से एक हैं। दोनों हाल ही में पेरेंट्स बने हैं। दीपिका ने बीते 8 सितंबर को बेबी गर्ल को जन्म दिया है। जिसके बाद से वे अस्पताल में भर्ती हैं। दीपिका और रणवीर सिंह ने 14 नवंबर 2018 को शादी रचाई थी। इसके बाद कुछ महीनों पहले प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था। अब दीपिका और रणवीर सिंह भी पेरेंट्स बन गए हैं। दीपिका के मां बनने के बाद यहां सितारों का आने का सिलसिला बना हुआ है। 

जल्द ही सिनेमाघरों में नजर आएंगी दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण अब मां बनने के बाद जल्द ही सिनेमाघरों में नजर आने वाली हैं। दीपिका पादुकोण की फिल्म 1 नवंबर को रिलीज हो रही है। डायरेक्टर रोहित शेट्टी की इस फिल्म में रणवीर सिंह भी नजर आने वाले हैं। फिल्म का नाम है 'सिंघम अगेन'। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण दमदार एक्शन करने वाली हैं। फिल्म के पोस्टर में भी दीपिका पादुकोण के एक्शन को दिखाया गया है। अब देखना होगा कि रोहित शेट्टी की ये फिल्म लोगों को कितना पसंद आती है। फिल्म को लेकर दर्शकों में भी काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। 

Latest Bollywood News