A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अपनी बेटी की फिल्म पर पूरा ध्यान दे रहे शाहरुख खान, पठान के राइटर ने बताई ये अहम बातें

अपनी बेटी की फिल्म पर पूरा ध्यान दे रहे शाहरुख खान, पठान के राइटर ने बताई ये अहम बातें

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भी अपने पिता की तरह बॉलीवुड स्टार बनने का सपना देखती हैं। सुहाना खान नेटफ्लिक्स की फिल्म 'द आर्चीज' से डेब्यू कर चुकी हैं। अब सुहाना खान अपने पिता शाहरुख खान की फिल्म किंग में नजर आने वाली हैं।

shahrukh khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM शाहरुख खान

बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार शाहरुख खान का बॉक्स ऑफिस पर भी सिक्का खूब चलता है। बीते 2 साल में शाहरुख खान ने फिल्मी दुनिया में ऐसा करिश्मा दिखाया कि पूरी इंडस्ट्री उन्हें सलाम ठोकने लगी। लगातार 4 साल तक फ्लॉप का सिलसिला झेलने वाले शाहरुख खान ने अपने दम पर ऐसा वक्त पलटा कि बॉक्स ऑफिस के रिकॉर्ड बदल गए। अब शाहरुख खान अपनी बेटी को भी हीरोइन बनाने का पक्का इरादा कर चुके हैं। शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। लेकिन इस फिल्म में सुहाना को कोई खास फायदा नहीं हुआ।

अब शाहरुख खान अपनी बेटी की अपकमिंग फिल्म 'किंग' को खुद देख रहे हैं। शाहरुख खान की फिल्म किंग में सुहाना खान नजर आने वाली हैं। इसको लेकर तैयारी भी जोरों पर है. हाल ही में पठान के राइटर अब्बास टायरवाला ने सायरस ब्रोचा को दिए इंटरव्यू में इसका खुलासा किया था। अब्बास ने कहा था, 'किंग फिल्म के लिए शाहरुख खान खुद लगे हुए हैं। फिल्म को सुजॉय घोष डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म को शाहरुख और सिद्धार्थ आनंद मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। लग रहा है कि 2024 के अंत तक ये फिल्म फ्लोर पर आ जाएगी।' 

2026 में रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि किंग फिल्म को लेकर काफी समय से चर्चा चल रही है। डायरेक्टर सुजॉय घोष की ये फिल्म 2026 में रिलीज हो सकती है। हालाकि अभी तक फिल्म के मेकर्स ने कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। फिल्म में सुहाना खान लीड रोल में नजर आएंगी। अब देखना होगा कि पहली फिल्म फ्लॉप होने के बाद सुहाना खान के करियर में ये फिल्म क्या योगदान दे सकती है। फिल्म को लेकर मेकर्स काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. फिल्म की कहानी अब्बा टायरवाला ने ही लिखी है। 

'द आर्चीज' से किया है सुहाना खान ने डेब्यू

सुहाना खान ने बीते साल नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म 'द आर्चीज' से अपने करियर की शुरुआत की थी। सुहाना खान ने इस फिल्म में स्टारकिड्स की एक लंबी लिस्ट के साथ काम किया था। हालांकि डेब्यू फिल्म ही सुहाना के करियर में कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई है। अब सुहाना खान फिल्म किंग के जरिए बॉलीवुड में अपनी जमीन तलाशने को तैयार हैं। सुहाना खान ने अपने पिता की तरह की एक्ट्रेस बनने का फैसला लिया है। वहीं सुहाना खान के भाई आर्यन खान डायरेक्शन में अपना करियर बनाना चाहते हैं। 

Latest Bollywood News