A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'शाहरुख खान को हारने से सख्त नफरत थी...' 20 साल बाद बोले जायेद खान, बताए 'मैं हूं ना' फिल्म की शूटिंग के किस्से

'शाहरुख खान को हारने से सख्त नफरत थी...' 20 साल बाद बोले जायेद खान, बताए 'मैं हूं ना' फिल्म की शूटिंग के किस्से

शाहरुख खान की फिल्म 'मैं हूं ना' को रिलीज हुए 20 साल से ज्यादा का समय हो गया है. लेकिन आज भी ये फिल्म लोगों की पसंदीदा बनी हुई है. इस फिल्म में काम करने वाले शाहरुख खान के को-एक्टर जायेद खान ने हाल ही में इस फिल्म के दौरान शूटिंग के दिलचस्प किस्सों को शेयर किया है.

shah rukh khan- India TV Hindi Image Source : YOUTUBE PRINTSHOT शाहरुख खान के साथ जायेद खान

शाहरुख खान और सुष्मिता सेन स्टारर फिल्म 'मैं हूं ना' साल 2004 में रिलीज हुई थी। 30 अप्रैल को रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दमदार प्रदर्शन किया था। इस हिट फिल्म में शाहरुख खान के साथ एक्टर जायेद खान और अमृता राव भी अहम किरदारों में नजर आए थे। अब इस फिल्म के रिलीज के करीब 20 साल बाद एक्टर जायेद खान ने शूटिंग के दिनों की यादें ताजा की हैं। हाल ही में दिए इंटरव्यू में जायेद खान ने बताया कि शाहरुख खान को हारने से सख्त नफरत थी. इतना ही नहीं जायेद खान ने बताया कि हम फ्री होकर वीडियो गेम खेला करते थे। अगर शाहरुख खान हार जाते तो मुझे तब तक नहीं सोने देते थे जब तक वे मुझे हरा न दें। जायेद खान ने मैं हूं ना फिल्म की शूटिंग के दिनों के कई किस्से शेयर किए हैं। 

तेज दिमाग के मालिक हैं शाहरुख खान

जायेद खान ने हाल ही में राइटबाइट मैज प्रोटीन टीवी को दिए इंटरव्यू में बताया कि 20 साल पहले मुझे शाहरुख खान के साथ वक्त बिताने का मौका मिला। इस दौरान काफी कुछ सीखा. जायेद खान ने बताया, ' शाहरुख खान तेज दिमाग के मालिक हैं। वे हमेशा ही तैयारी करके रखते हैं। इतना ही नहीं वे हमेशा अपने आस-पास की चीजें ध्यान से देखते हैं। मुझे एक बड़ा डायलॉग बोलना था। लेकिन मैं ठीक से नहीं कर पा रहा था। इसके बाद शाहरुख खान ने मुझसे कहा कि मेरे साथ प्रेक्टिस कर लो। वो मुझे कमरे में लेकर गए और मुझे समझाया कि सहजता से करो। इसके बाद मैंने उनके साथ प्रेक्टिस की। बाद में जब मैंने सीन किया तो सभी ने तालियां बजाईं। यही शाहरुख खान की असली ताकत है कि वे एक अच्छे लीडर और तेज दिमाग के मालिक हैं।' 

जब तक हरा नहीं देते तब तक सोने नहीं देते...

जायेद खान ने बताया कि 'शाहरुख खान को वीडियो गेम का भी काफी शौक रहा है। हम शूटिंग के बाद वीडियो गेम फीफा खेला करते थे। लेकिन शाहरुख खान को हारना पसंद नहीं है। अगर मैं उन्हें वीडियो गेम में हरा देता था, तो वे बिना बदला लिए मुझे सोने नहीं देते थे. इसको लेकर मैं उन्हें सलाम करता हूं।'  फराह खान की फिल्म 'मैं हूं ना' बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। बॉक्स ऑफिस इंडिया के आंकड़ों की मानें तो इस 25 करोड़ रुपयों के बजट से बनी इस फिल्म ने 73 करोड़ रुपयों से भी ज्यादा की कमाई की थी. इस फिल्म में सुनील शेट्टी ने भी अहम किरदार निभाया था। इसके साथ ही दमदार कॉमेडी के रोल में टीकू तसलानिया ने भी लोगों को खूब हंसाया था। अब इस फिल्म के रिलीज को 20 साल से ज्यादा हो गई हैं, लेकिन आज भी ये फिल्म लोगों की पसंदीदा फिल्मों में से एक है।

Latest Bollywood News