A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहिद कपूर की पत्नी ने शेयर की वेकेशन की खूबसूरत झलकियां, आखिरी तस्वीर से नहीं हटेंगी नजरें

शाहिद कपूर की पत्नी ने शेयर की वेकेशन की खूबसूरत झलकियां, आखिरी तस्वीर से नहीं हटेंगी नजरें

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने हाल ही में अपने बच्चों के साथ विदेश में शानदार छुट्टियां मनाईं, जिसकी कुछ खूबसूरत तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन खुशनुमा यादों को ताजा करते हुए मीरा ने जो तस्वीरें शेयर कीं। उसमें वह खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

Shahid Kapoor wife Mira Rajput- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM शाहिद कपूर-मीरा राजपूत

शाहिद कपूर-मीरा राजपूत इंडस्ट्री के सबसे प्यारे और फेमस कपल में से एक हैं। हाल ही में इस बी-टाउन कपल को अपने बच्चों मीशा और ज़ैन के साथ क्वालिटी टाइम बीताते देखा गया। शाहिद कपूर की पत्नी ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसमें उन्हें खूब मस्ती करते हुए देखा जा सकता है। शाहिद और मीरा अपने दोनों बच्चों के साथ लंदन और स्पेन वेकेशन मनाने गए थे। मुंबई लौटने के कुछ दिनों बाद मीरा ने फन टाइम की खूबसूरत झलकियां शेयर कीं और खुशनुमा यादें ताजा करते हुए एक प्यारा सा नोट भी शेयर किया है।

शाहिद-मीरा की तस्वीरों से नहीं हटेंगी नजर

रविवार, 11 अगस्त को मीरा राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई तस्वीरें पोस्ट की हैं। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि वो ये वेकेशन टाइम बहुत मिस कर रही हैं। इस पोस्ट में शाहिद कपूर को अपने परिवार के साथ लंदन और स्पेन जैसी खूबसूरत अलग-अलग जगहों पर समय बिताते हुए दिखा जा सकता है। वहीं इन खूबसूरत फोटोज को शेयर करते हुए मीरा राजपूत ने अपने कैप्शन में हर तस्वीर के बारे में कुछ खास बताया है। आखिरी तस्वीर में कपल को साथ में बहुत प्यारा पोज देते हुए देख सकते हैं।

शाहिद कपूर का फैमिली वेकेशन

शाहिद कपूर की पत्नी ने तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,'संडे फ्लिप बुक।' दोनों अक्सर साथ में कपल गोल्स देते हुए नजर आते हैं और इस बार भी उन्हें अपनी आखिरी तस्वीर से ये साबित कर दिया है। बता दें कि बी टाउन के फेमस कपल शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने साल 2015 में शादी की थी। दोनों की अरेंज मैरिज हुई थी और आज ये कपल अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ जी रहा है।

शाहिद कपूर की फिल्में

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद कपूर को आखिरी बार 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में देखा गया था। इस फिल्म में कृति सनोन भी लीड रोल में थीं। फिल्म में दिग्गज अभिनेता डिंपल कपाड़िया और धर्मेंद्र भी नजर आए थे। 'हैदर', 'इश्क विश्क', 'कबीर सिंह' जैसी फिल्मों के लिए मशहूर शाहिद अब एक्शन थ्रिलर फिल्म 'देवा' की तैयारी कर रहे हैं। फिल्म में पूजा हेगड़े भी है। यह फिल्म 14 फरवरी, 2025 को रिलीज होगी।

Latest Bollywood News