A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड करिश्मा के पीछे दो बैकग्राउंड डांसर आज है बॉलीवुड स्टार, एक की नीली आंखों का चला जादू, दूसरे की हैं लाखों दीवानी

करिश्मा के पीछे दो बैकग्राउंड डांसर आज है बॉलीवुड स्टार, एक की नीली आंखों का चला जादू, दूसरे की हैं लाखों दीवानी

करिश्मा कपूर का एक पुराना गाना इन दिनों काफी चर्चा में है। इसका एक सीन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस गाने में दो बैकग्राउंड डांसर नजर आ रहे हैं, जो आज जाने-माने सितारे हैं।

karisma kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM करिश्मा कपूर।

बॉलीवुड सितारे हीरो-हीरोइन बनने से पहले कई पापड़ बेलते हैं। कई सितारों की कहानी स्ट्रगल से भरी रहती है, वहीं कुछ का एक्सपीरियंस शानदार रहता है। कई ऐसे भी होने हैं जो बाद में अपने अनुभव को याद कर के निराश भी होते हैं। कई सितारे फिल्मों लीड रोल करने से पहले छोटे-मोटे रोल करते हैं। वहीं कुछ फिल्मों में डायरेक्टर को असिस्ट करते हैं। कई ऐसे भी होते हैं जो बतौर बैकग्राउंड डांसर काम करते हैं। डांसिंग के शौकीन कई सितारे ऐसे हैं जो अपने डांस के दम पर बैकग्राउंड डांसर बने, ग्रुप में डांस किया, कुछ ने कोरियोग्राफी की तो वहीं कुछ ऐसे भी रहे जो कोरियोग्राफर को असिस्ट करते दिखे। आज हम दो ऐसे ही सितारों के बारे में बताएंगे जो कोरियोग्राफर की टीम में शामिल होकर डांस सीखे और करिश्मा कपूर के बैकग्राउंड डांसर बने, लेकिन आज बॉलीवुड का बड़ा नाम हैं। 

कौन हैं ये दो सितारे

इन दिनों करिश्मा कपूर का एक पुराना गाना काफी वायरल हो रहा है। इस गाने में करिश्मा कपूर के पीछे दो ऐसे ही सितारे दिख रहे हैं, जो कई बड़े बैनर्स की फिल्म में धमाल मचा चुके हैं। एक की नीली आंखों का जादू आज भी चलता है तो वहीं दसरे एक्टर की लाखों दीवानी हैं। इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे करिश्मा कपूर के हिट सॉन्ग की वीडियो क्लिप में एक्ट्रेस एनर्जेटिक डांस करती दिख रही हैं। ब्लैक आउटफिट में वो अपने डांस से चार चांद लगा रही हैं। उनके पीछे बैकग्राउंड डांसर्स की एक टोली थिरकती दिख रही है। करिश्मा कपूर जितनी धमाकेदार डांस कर रही हैं, उतना ही क्रेजी तरीके से बैकग्राउंड डांसर्स भी थिरकते दिख रहे हैं। इन्हीं बैकग्राउंड डांसर्स में से एक शाहिद कपूर हैं और दूसरे 'मोहब्बतें' फेम एक्टर जुगल हंसराज हैं। शाहिद कपूर को तो आप एक नजर में शायद पहचान लेंस लेकिन जुगल को पहचानना आसान नहीं है। गौर से देखेंगे तो दो लाइन छोड़कर जुगल हंसराज भी आपको दिखाई दे जाएंगे। 

यहां देखें पोस्ट

किस फिल्म का है ये गाना

बता दें, करिश्मा का ये गाना शाहरुख खान और माधुरी दीक्षित स्टारर फिल्म 'दिल तो पागल है' का है। इस फिल्म में करिश्मा का भी लीड रोल था और उन पर 'ले गई ले गई, दिल ले गई ले गई' गाना फिल्माया गया था। इसी गाने में शाहिद कपूर नजर आए थे, जो आज अपनी दमदार फिल्मों के चलते किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। एक्टर हैदर, जब वी मेट, उड़ता पंजाब, कबीर सिंह जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। इसके अलावा जुगल हंसराज को भी लोग काफी चाहते हैं। बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट उन्होंने करियर की शुरुआत की थी। 'मोहब्बतें' और 'पापा कहते हैं' ने उन्हें असल फेम दिलाया। याद दिला दें, 'दिल तो पागल है' में अक्षय कुमार भी थे।

Latest Bollywood News