A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड साउथ सिनेमा का देशभर में बज रहा डंका, अब बॉलीवुड स्टार ने जताई ख़्वाहिश, सैफ अली खान की तरह करना चाहते हैं काम

साउथ सिनेमा का देशभर में बज रहा डंका, अब बॉलीवुड स्टार ने जताई ख़्वाहिश, सैफ अली खान की तरह करना चाहते हैं काम

भारत के फिल्मी सितारों का अबू धाबी में जमावड़ा लगा है। यहां बॉलीवुड और साउथ के फिल्मी कलाकार IIFA अवॉर्ड्स 2024 में हिस्सा लेने पहुंचे हैं। बीते रोज यहां साउथ की फिल्मों को सम्मानित किया गया। यहां शाहिद कपूर ने मीडिया से बात करते हुए साउथ की फिल्मों में काम करने की ख्वाइश जताई है।

shahid kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM शाहिद कपूर

मुंबई। कोरोना महामारी के बाद से ही साउथ सिनेमा का समय फिर गया है। कभी ऐसा दौर था जब साउथ स्टार्स बॉलीवुड में काम करने का सपना देखते थे। अब समय पलट गया है और साउथ इंडस्ट्री की फिल्में बॉलीवुड को पछाड़ बंपर कमाई करती हैं। यही कारण है कि सैफ अली खान जैसे बॉलीवुड स्टार भी साउथ की फिल्मों में विलेन का रोल कर रहे हैं। सैफ अली खान के बाद अब एक और बॉलीवुड स्टार ने साउथ सिनेमा में काम करने की इच्छा जाहिर की है। ये स्टार कोई और नहीं बल्कि शाहिद कपूर हैं। इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी अवॉर्ड्स (आईफा) में शामिल हुए शाहिद कपूर ने मीडिया से दक्षिण भारतीय सिनेमा में काम करने के बारे में खुलकर बात की।

उन्होंने कहा, 'मैं दक्षिण भारतीय सिनेमा में काम करने के लिए तैयार हूं, लेकिन मुझे डर है कि अगर दक्षिण भारतीय दर्शक मेरी डायलॉग डिलीवरी से खुश नहीं हुए तो क्या होगा? मैं कोई कमी नहीं छोड़ना चाहता, हिंदी पर तो मेरी अच्छी पकड़ है।' जब उनसे पूछा गया कि दक्षिण की कौन सी भाषा की फि‍ल्म उन्हें खासतौर पर पसंद है, तेलुगु, तमिल, मलयालम या कन्नड़, तो अभिनेता ने इसके जवाब में कहा, 'मेरे लिए यह सब बराबर है, क्योंकि मैं इनमें से कुछ भी नहीं जानता। इसलिए अगर कोई भी साउथ का फिल्ममेकर मुझ पर भरोसा कर सकता है, मुझे ठीक से समझा सकता है और मेरे सारे सवालों का जवाब दे सकता है, तो मैं उनके लिए काम करने को तैयार हूं।' 

फिल्म देवा में नजर आएंगे शाहिद कपूर

शाहिद जल्द ही फिल्‍म 'देवा' में नजर आएंगे जिसमें उनके साथ पूजा हेगड़े हैं। रोशन एंड्रयूज द्वारा निर्देशित इस फि‍ल्म में शाहिद एक पुलिस वाले की भूमिका निभाते दिखाई देंगे। फिल्म के बारे में बात करते हुए अभिनेता ने कहा, 'यह एक एक्शन फि‍ल्म है, इसलिए इसमें बहुत सारा एक्शन है। इसमें आपको जबरदस्‍त रोमांच देखने को मिलेगा जो आपको सोचने पर मजबूर कर देगा कि यह किसने किया। मैं इसमें एक एग्रेसिव किरदार निभा रहा हूं। यह एक बहुत बढ़िया फि‍ल्म है, अगर हम सही टीजर और ट्रेलर बनाएं तो यह आपको रोमांचित कर देगी। यह अगले साल 14 फरवरी को रिलीज होगी और मैं दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहा हूं।' इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी अवॉर्ड्स (आईफा) का 24वां संस्करण फिलहाल अबू धाबी में चल रहा है।

Latest Bollywood News