A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहरुख ने 11 साल पहले ही दीपिका को लेकर कर दी थी ये भविष्यवाणी, अब सामने आया 'लेडी सिंघम' का वीडियो

शाहरुख ने 11 साल पहले ही दीपिका को लेकर कर दी थी ये भविष्यवाणी, अब सामने आया 'लेडी सिंघम' का वीडियो

दीपिका पादुकोण ने हाल में ही एक वीडियो साझा किया है, जिसे देखने के बाद पता चला कि एक्ट्रेस को लेकर शाहरुख खान ने 11 साल पहले ही ऐसी भविष्यवाणी की थी जो जल्द ही सच होने जा रही है। अब ये भविष्यवाणी क्या थी ये आपको बताते हैं।

Deepika padukone Shah rukh khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान।

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की एक साथ दूसरी फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' थी। इस फिल्म को रिलीज हुए 11 साल हो गए और अब फिल्म के मेकर्स और कास्ट इसकी 11वीं एनिवर्सरी का जश्न मना रही है। इसी खास मौके पर फिल्म की लीडिंग लेडी दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है। ये एक बीटीएस वीडियो है, जिसमें फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई मस्ती, प्यार और बहुत से इमोशंस देखने को मिल रहे हैं। इतना ही नहीं इस वीडियो में शाहरुख खान वो कह रहे हैं जो अब सच होने वाला है। जी हां, सामने आए इस वीडियो से जाहिर हो रहा है कि शाहरुख खान ने 11 साल पहले ही दीपिका पादुकोण को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की थी जो अब सच हो गई है। 

शाहरुख की भविष्यवाणी 

दीपिका पादुकोण द्वारा साझा किए गए वीडियो की शुरुआत में शाहरुख खान अपनी को-स्टार दीपिका को मजाक में 'सिंघम 5' कहते नजर आ रहे हैं। हालांकि, यह अब हकीकत बन रहा है क्योंकि रोहित शेट्टी 'सिंघम अगेन' बना रहे हैं, जो 'सिघंन' कॉप यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म ही है। इस अपकमिगं फिल्म में दीपिका पादुकोण शक्ति शेट्टी नाम के किरदार में दिखाई देने वाली हैं। ये कहना गलत नहीं होगा कि 'सिंघम अगेन' की तैयारी रोहित शेट्टी ने 11 साल पहले ही कर दी थी। इसके अलावा भी वीडियो में सेट पर बिताए गए मजेदार और यादगार पलों की झलक दिखाई गई है, जो पुरानी यादों के एक खूबसूरत सफर पर लेकर जाता है। 

यहां देखें वीडियो

दीपिका पादुकोण ने लोगों से किया सवाल

दीपिका पादुकोण ने ये वीडियो साझा करते हुए सोशल मीडिया पर कैप्शन में लिखा, 'आपको क्या लगता है मुझे यह डायलॉग कितनी बार दोहराना पड़ा होगा? सही जवाब को मिलेगा एक बकवास डिक्शनरी!' इस मजेदार कैप्शन को देखने के बाद लोग गेस करने में लग गए हैं। कोई कह रहा है कि 1 बार में एक्ट्रेस ने कर लिया होगा तो कई कह रहा है कि उन्हें कई अटेंप्ट करने पड़े होंगे।

कैसा था मीनाम्मा का किरदार

याद दिला दें कि आज से ग्यारह साल पहले फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' ने दर्शकों को बॉलीवुड की एक पसंदीदा महिला किरदार मीनाम्मा से मिलवाया, जिसे दीपिका पादुकोण ने खूबसूरती से निभाया था। मीनाम्मा मजेदार और काफी अलग थीं, लेकिन साथ ही दयालु और बहादुर भी थी। दीपिका ने इस भूमिका को शानदार ढंग से निभाया और अपने खास अंदाज में इसमें जान फूंक दी। यह किरदार इतना खास था कि मेनस्ट्रीम सिनेमा में इसका कोई मुकाबला नहीं है। मीनाम्मा के रूप में दीपिका की एक्टिंग, उनका अनोखा साउथ इंडियन एक्सेंट, मशहूर डायलॉग और शाहरुख खान के साथ उनकी बेहतरीन केमिस्ट्री आज भी लोगों का मनोरंजन करने से नहीं चूकती है।

Latest Bollywood News