A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दीपिका ही नहीं... शाहरुख संग काम कर चुकी ये एक्ट्रेस भी बनने वाली है मां, पिंक ड्रेस में पहली बार दिखाया बेबी बंप

दीपिका ही नहीं... शाहरुख संग काम कर चुकी ये एक्ट्रेस भी बनने वाली है मां, पिंक ड्रेस में पहली बार दिखाया बेबी बंप

शाहरुख खान की 'ओम शांति ओम' की डॉली यानी युविका चौधरी भी जल्दी ही मम्मी बनने वाली हैं। प्रिंस नरुला ने पिछले दिनों ही फैंस के साथ ये खुशखबरी शेयर की थी। अब पहली बार एक्ट्रेस ने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपना वीडियो शेयर किया है।

yuvika chaudhary- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM प्रेग्नेंट युविका चौधरी ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप।

पिछले दिनों मनोरंजन जगत की कई हसिनाएं मम्मी बनीं, वही कई ने फैंस को आने वाले बेबी की गुड न्यूज दी। बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, ऋचा चड्ढा, टीवी एक्ट्रेस दृष्टि धामी भी जल्दी ही अपने-अपने पहले बच्चे का इस दुनिया में स्वागत करेंगी। इस लिस्ट में एक और एक्ट्रेस का नाम जुड़ गया है। हम बात कर चुके हैं शाहरुख खान के साथ 'ओम शांति ओम' में काम कर चुकी एक्ट्रेस और बिग बॉस फेम युविका चौधरी की। प्रिंस नरुला और युविका चौधरी जल्दी ही अपने पहले बच्चे का इस दुनिया में स्वागत करेंगे। दोनों ने पिछले दिनों ही ये गुड न्यूज फैंस के साथ शेयर की थी। प्रिंस ने सोशल मीडिया पर एक लंबे-चौड़े नोट के साथ युविका की प्रेग्नेंसी की खबर साझा की थी और अब पहली बार एक्ट्रेस को अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते देखा गया।

पहली बार दिखा युविका चौधरी का बेबी बंप

प्रिंस नरुला और युविका चौधरी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों को साथ में क्वालिटी टाइम बिताते देखा जा सकता है। दोनों साथ में बारिश का लुत्फ उठाते, कॉफी पीते, सेंडविच खाते और फिर हंसी-मजाक करते देखे जा सकते हैं। वीडियो में कहीं-कहीं प्रिंस युविका को परेशान करते, उन्हें बारिश की बूंदों से डराते भी नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में युविका क्यूट सी पिंक चेक ड्रेस में हैं, जिसमें वह बेहद प्यारी लग रही हैं।

फैंस ने वीडियो पर लुटाया प्यार

वीडियो शेयर करते हुए कपल ने कैप्शन में लिखा- 'हम दोनों को प्रेग्नेंसी मुबारक हो।' इसी के साथ दोनों ने रेड हार्ट इमोजी और कुछ और इमोजी भी साझा किए हैं। वीडियो पर कपल के सेलिब्रिटी दोस्तों और फैंस ने भी रिएक्शन दिया है और दोनों को इसकी मुबारकबाद दी है। रोजीड फेम आशीष भाटिया ने कमेंट किया- 'कितनी अच्छी फीलिंग आ रही है। हम सबके लिए सबसे ज्यादा इंतजार का पल। ये देखते हुए मैं बहुत इमोशनल फील कर रहा हूं।' एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- 'क्या शानदार खबर है। मुझे बहुत खुशी हो रही है। आप तीनों को ढेर सारा प्यार।' एक और यूजर ने लिखा- 'आप दोनों को बहुत-बहुत बधाई। बहुत खुश हूं आपके लिए।'

प्रिंस नरुला और युविका चौधरी की लव स्टोरी

बता दें, युविका चौधरी और प्रिंस नरुला की लव स्टोरी 'बिग बॉस 9' के साथ शुरू हुई थी। दोनों इस शो में बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुए थे और प्रिंस इस सीजन के विनर भी थे। शुरुआत में ही प्रिंस युविका पर फिदा हो चुके थे, लेकिन वह इस पर चुप्पी साधे हुए थीं। शो से बाहर आने के बाद दोनों अक्सर एक-दूसरे से मिलते और प्यार भरी तस्वीरें भी पोस्ट करते। फिर दोनों ने अपने प्यार को नाम देने का फैसला लिया और आखिरकार 12 अक्तूबर 2018 को कपल ने हमेशा के लिए एक-दूसरे का हाथ थाम लिया। दोनों ने मुंबई में एक ग्रैंड वेडिंग की। शादी के बाद से ही प्रिंस और युविका के फैंस उनके बेबी की गुड न्यूज का इंतजार कर रहे थे और ये इंतजार अब खत्म हो गया है। कपल जल्दी ही इस दुनिया में अपने पहले बच्चे का स्वागत करेगा।

Latest Bollywood News