A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कहां और किस हाल में हैं 'चक दे इंडिया' की 'आलिया बोस'? सालों पहले छोड़ा बॉलीवुड, अब कर रही है ये काम

कहां और किस हाल में हैं 'चक दे इंडिया' की 'आलिया बोस'? सालों पहले छोड़ा बॉलीवुड, अब कर रही है ये काम

2007 में रिलीज हुई शाहरुख खान स्टारर 'चक दे इंडिया' में सागरिका घटगे से लेकर त्रिशाली रावत तक कई लड़कियां नजर आई थीं, जिनमें से कुछ ने तो फिल्मी दुनिया में पैर जमा लिए, लेकिन कुछ ने फिल्मी दुनिया से अलग अपनी पहचान बनाई। आज हम आपको ऐसी ही एक हसीना के बारे में बताएंगे।

anaitha nair- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अनायता नायर ने 2011 में छोड़ दी थी फिल्मी दुनिया।

शाहरुख खान स्टारर 'चक दे इंडिया' शाहरुख खान के करियर की बेस्ट फिल्मों में तो गिनी ही जाती है, साथ ही बॉलीवुड की भी बेहतरीन फिल्मों में से एक है, जो दर्शकों में देशभक्ति और स्पोर्ट्स दोनों के रंग भर देती है। हॉकी पर आधारित ये फिल्म 2007 में रिलीज हुई थी, जिसने इस साल सिनेमाघरों और दर्शकों के दिलों पर राज किया। इस फिल्म को रिलीज हुए अब 17 साल हो गए हैं। हॉकी कोच बने शाहरुख खान की टीम में इस फिल्म में कई लड़कियां नजर आई  थीं, जिनमें से कुछ के बारे में तो आप जानते होंगे, कि वो क्या कर रही हैं और कहां हैं, लेकिन आज हम आपको इस फिल्म की उस लड़की से मिलवाते हैं जो फिल्मी दुनिया से पूरी तरह दूर हो चुकी है और अपनी एक अलग पहचान बना चुकी है। 

कहां हैं चक दे इंडिया की आलिया बोस?

हम बात कर रहे हैं फिल्म में 'आलिया बोस' के किरदार में नजर आईं अनायता नायर की, जो अब फिल्मी दुनिया से दूर एक अलग काम कर रही हैं। अनायता ने चक दे इंडिया के अलावा भी कुछ फिल्मों में काम किया, लेकिन फइर धीरे-धीरे उन्होंने फिल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया। अनायता ने जब ये फिल्म की वह 23 साल की थीं। लेकिन, मौके और उम्र होने के बाद भी उन्होंने एक्टिंग से दूरी बना ली। ऐसे में कई लोग होंगे जो ये जानना चाहते होंगे कि अब अनायता क्या कर रही हैं और कहां हैं।

2011 में छोड़ा बॉलीवुड

चक दे इंडिया जैसी बेहतरीन फिल्म के बाद अनायता फोर्स, आशाएं और झूठा ही सही जैसी फिल्मों में भी दिखाई दीं। 2010 में रिलीज हुई 'वेल डन अब्बा' में वह बोमन ईरानी के साथ दिखाई दीं, जिसे समाजिक मुद्दों पर सर्वश्रेष्ठ फिल्म का नेशनल अवॉर्ड मिला। उन्होंने कुछ मलयालम फिल्मों में भी काम किया, जिनमें 'बॉय द पीपल' और 'आईजी' जैसी फिल्में शामिल हैं। अनायता नायर आखिरी बार 2011 में बड़े पर्दे पर नजर आई थीं। उनकी आखिरी फिल्म फोर्स थी, इसके बाद वह फिल्मों से दूर हो गईं। 

Image Source : instagramबेटी और पति के साथ अनायता नायर

अनायता अब ये काम कर रही हैं

अभिनेत्री अब एक्ट्रेस से हेयर स्टाइलिस्ट बन चुकी हैं। अभिनेत्री अपना खुद का सैलून चलाती हैं, जिसकी तस्वीरें वह सोशल मीडिया पर शेयर करने से कभी नहीं चूकतीं। अनायता की पर्सनल लाइफ की बात करें तो अभिनेत्री ने फिल्मों से दूर होने के फैसले के साथ ही अखिल नायर से शादी कर ली। दोनों ने 2011 में शादी की और शादी के बाद वह पति के साथ हॉन्ग कॉन्ग शिफ्ट हो गईं।

Latest Bollywood News