A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 60 हफ्ते तक सिनेमाघरों में चली थी शाहरुख खान की ये फिल्म, इस एक्ट्रेस संग पहली बार रोमांस करते आए थे नजर

60 हफ्ते तक सिनेमाघरों में चली थी शाहरुख खान की ये फिल्म, इस एक्ट्रेस संग पहली बार रोमांस करते आए थे नजर

शाहरुख खान और महिमा चौधरी की कल्ट क्लासिक फिल्म 'परदेस' ने 8 अगस्त, 2024 को रिलीज के 27 साल पूरे कर लिए। इस खास मौके पर निर्देशक सुभाष घई ने सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर शानदार बातें बताई हैं।

shah rukh khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सिनेमाघरों में 60 हफ्तों तक चली थीं शाहरुख खान की ये फिल्म

शाहरुख खान और महिमा चौधरी की पहली फिल्म 'परदेस' की रिलीज के 27 साल पूरे होने पर सुभाष घई ने एक पोस्ट शेयर करते हुए खास तरीके से जश्न मनाया है। 8 अगस्त, 1997 को सिनेमाघरों में आई यह फिल्म भारतीय सिनेमा की एक बेहतरीन क्लासिक फिल्म में से एक है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर भी ताबड़तोड़ कमाई की थी। फिल्म 'परदेस' अपनी शानदार कहानी से लेकर यादगार संगीत के लिए जानी जाती है। इस बीच सुभाष घई ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि इस फिल्म और स्टार कास्ट को हिट बनाने के लिए उन्हें कितनी मेहनत करनी पड़ी है।

शाहरुख खान-महिमा चौधरी की पहली फिल्म

सुभाष घई ने पोस्ट कैप्शन में लिखा है, 'परदेस के 27 साल पूरे होने के जश्न में मैं ये स्पेशल तस्वीर शेयर कर रहा हूं। आज इस खास मौके पर प्रिय महिमा आपके प्यारे संदेश के लिए धन्यवाद! ऐसा लगता है कि यह कल की ही बात है। सुपरस्टार शाहरुख खान और नई एक्ट्रेस के साथ फिल्म बनाना एक बड़ी चुनौती थी। फिल्म के साथ आप दोनों की जोड़ी भी बॉक्स ऑफिस पर हिट हो गई। बेहतरीन प्रदर्शन के लिए आपको फिल्मफेयर पुरस्कार मिला और फिल्म 60 सप्ताह तक सिनेमाघरों में चली थी। आपको, शाहरुख और परदेस की पूरी टीम को बधाई, यह एक सदाबहार फिल्म है।'

सुभाष घई ने पोस्ट शेयर बताई खास बातें

फिल्म 'परदेस' के पहले ही शाहरुख खान बॉलीवुड इंडस्ट्री में छा चुके थे, लेकिन महिमा चौधरी जो पहली बार इस फिल्म में किंग खान के साथ नजर आईं। शाहरुख खान-महिमा चौधरी की केमिस्ट्री ने फिल्म के रोमांटिक और इमोशनल सीन्स में जान डाल दी थी। सुभाष घई ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए बताया कि ये फिल्म सिनेमाघरों में 60 दिन चली थी। इतना ही नहीं शाहरुख खान और महिमा चौधरी ने पहली बार इस फिल्म में साथ में काम किया और उनकी जोड़ी की साथ ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर हिट हो गई।

Latest Bollywood News