A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'Pathaan' में खुद शाहरुख खान ने किया है एक्शन, BTS Video देख हो जाएंगे हैरान

'Pathaan' में खुद शाहरुख खान ने किया है एक्शन, BTS Video देख हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान की 'पठान' बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ते हुए दुनिया भर में अब तक 800 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। फिल्म में शाहरुख खान का एक्शन दर्शकों को सबसे ज्यादा पसंद आया है।

Pathaan BTS Video- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/IAMSRK Pathaan BTS Video

बॉलीवुड के किंग Shah Rukh Khan की फिल्म 'Pathaan' बॉक्स ऑफिस पर लगातार करोड़ों में कमाई कर रही है। शाहरुख खान की आखिरी फिल्म 'Zero' और 'पठान' के बीच 4 साल का अंतर हैं, इस बीच जब शाहरुख की कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई तो लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए थे कि अब शाहरुख खान बड़े पर्दे को अलविदा कह रहे हैं। लेकिन असल में तो इस बीच शाहरुख खान ने ये जाना कि आखिर उनके फैंस को क्या पसंद है और लोग क्या देखना चाहते हैं।

इसीलिए जब शाहरुख खान ने 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की तो बॉलीवुड की बाकी फिल्मों को भी सहारा मिल गया। जब साल की शुरुआत ही धमाकेदार हुई है तो उम्मीद है कि आने वाले समय में जो भी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होंगी वो सभी भी अच्छी कमाई कर सकती हैं। 'Pathaan' में शाहरुख खान का जबरदस्त एक्शन देखने को मिला है जिसे देखकर दर्शकों ने सिनेमाघरों में खूब तालियां भी बजाईं और सीटी भी बजाई।

लेकिन इस बीच कुछ लोगों का कहना था कि फिल्म में हुआ एक्शन शाहरुख खान के बॉडी डबल ने किया है। तो इसका जवाब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे फिल्म के BTS वीडियो से मिल जाएगा। जिसमें साफ-साफ दिख रहा है कि शाहरुख खान खुद ही फिल्म का एक्शन सीन कर रहे हैं। 'Pathaan' के लिए शाहरुख खान ने बहुत मेहनत की है जो कि रंग लाई है। आने वाले समय में शाहरुख खान का एक बार फिर फिल्म 'जवान' में एक्शन अवतार देखने को मिलने वाला है। इस फिल्म का डायरेक्शन साउथ के एटली कुमार ने किया है, जो हिट फिल्मों के लिए मशहूर हैं। बीते दिनों 'Jawan' से एक टीजर भी रिलीज किया गया था जिसमें शाहरुख खान का जबरदस्त अंदाज देखने को मिला था। इसके अलावा शाहरुख खान बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू के साथ फिल्म 'डंकी' में दिखाई देंगे, जिसका निर्देशन राजकुमार हिरानी कर रहे हैं। बीते दिनों इस फिल्म की शूटिंग का एक वीडियो लीक हुआ था, जिसमें तापसी और शाहरुख लंदन में शूटिंग करते दिखाई दिए थे।

Kiara-Sidharth के बाद इस एक्ट्रेस ने रचाई शादी, वायरल हो रही तस्वीरें

#askkapil: Kapil Sharma से फैन ने मांग ली उनकी ऑनस्क्रीन बीवी, शर्मा जी ने दिया ये जवाब

Anupamaa: अनुपमा के मुश्किल सफर में अनुज ने KISS करके बढ़ाया हौसला, तोषू जिंदगी भर के लिए हुआ अपाहिज!

Latest Bollywood News