A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड टीम इंडिया की विक्ट्री परेड देख भावुक हुए शाहरुख खान, जताई खुशी, बोले- 'दिल गर्व से भर उठा'

टीम इंडिया की विक्ट्री परेड देख भावुक हुए शाहरुख खान, जताई खुशी, बोले- 'दिल गर्व से भर उठा'

शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर टी 20 वर्ल्ड कप 2024 में टीम इंडिया की ऐतिहासिक जीत पर खुशी जाहिर करने के लिए टीम इंडिया की विक्ट्री परेड का वीडियो रिपोस्ट किया है, जिसके साथ उन्होंने पूरी टीम को बधाई दी है और साथ ही अपनी खुशी भी जाहिर की है।

shah rukh khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM शाहरुख खान ने शेयर किया टीम इंडिया की विक्ट्री परेड का वीडियो।

टी 20 विश्व कप 2024 में ऐतिहासिक जीत दर्ज कराने के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी बारबाडोस से हाल ही में देश वापस लौटे। विश्व विजेता टीम के लौटने पर पहले दिल्ली और फिर मुंबई में बाहें खोलकर इंडियन क्रिकेट टीम का स्वागत किया गया। रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम की विक्ट्री परेड भी अब ऐतिहासिक बन गई है, क्योंकि इस विक्ट्री परेड को देखने लाखों फैंस मुंबई की सड़कों पर नजर आए। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने भी टीम इंडिया की टी 20 वर्ल्ड कप 2024 में शानदार जीत पर प्रतिक्रिया दी है। अभिनेता ने टीम इंडिया की विक्ट्री परेड के वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक बेहद इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

शाहरुख खान ने शेयर किया टीम इंडिया की विक्ट्री परेड का वीडियो

शाहरुख खान ने आईसीसी टी20 विश्व कप, 2024 में टीम इंडिया की ऐतिहासिक जीत के बाद टीम इंडिया को बधाई दी। शाहरुख ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट (पहले ट्विटर) पर मरीन ड्राइव से वानखेड़े स्टेडियम तक टीम इंडिया की विजय परेड का एक वीडियो दोबारा पोस्ट किया है। जिसके साथ उन्होंने टीम को बधाई दी और साथ ही साथ एक भारतीय के तौर पर अपनी खुशी जाहिर की। 

शाहरुख खान ने टीम इंडिया को दी बधाई

सोशल मीडिया पर यह क्लिप शेयर करते हुए शाहरुख खान ने लिखा- 'टीम इंडिया के खिलाड़ियों को यूं खुश और इमोशनल देखकर मेरा दिल भी गर्व से भर गया है। एक भारतीय के तौर पर यह एक बहुत ही शानदार पल है। अपने लड़कों को हमें इतनी महान ऊंचाइयों पर ले जाते देखना!!! मेरी टीम इंडिया, आप सभी को ढेर सारा प्यार... और अब रात भर नाचो। बहुत बहुत बधाई  बीसीसीआई, जयशाह और पूरे सहयोगी स्टाफ को जिसने पर्दे के पीछे बिना थके,बिना हार माने परिश्रम किया है ताकि हमारे लड़के आगे बढ़ सकें!'

टीम इंडिया की विक्ट्री परेड में जुटी लाखों की भीड़

बता दें, बीसीसीआई सचिव जय शाह द्वारा आयोजित विशेष एयर इंडिया फ्लाइट से टीम इंडिया गुरुवार की सुबह ही दिल्ली पहुंची। नई दिल्ली में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मुलाकात के बाद, टीम एक भव्य विक्ट्री परेड के लिए मुंबई पहुंची। वहीं किंग खान की बात करें तो शाहरुख खान को लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल में मानद लेपर्ड अचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित किया जाना है। अभिनेता को यह पुरस्कार भारतीय सिनेमा में उनके उल्लेखनीय करियर के लिए दिया जाना है, जिसमें विभिन्न शैलियों की 100 से अधिक फिल्में शामिल हैं।

Latest Bollywood News