A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड गजब का फुटबॉल खेलती हैं शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, दे दना दन लगाती हैं गोल

गजब का फुटबॉल खेलती हैं शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, दे दना दन लगाती हैं गोल

शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान का आज जन्मदिन है। इस खास मौके पर सुहाना खान से जुड़ी एक ऐसी बात आपके लिए लाए हैं जो आप शायद ही जानके हों। सुहाना को क्रिकेट ही नहीं बल्कि एक और खेल में रुचि है और वो इसे कमाल का खेलती भी हैं।

Suhana khan, Shah rukh khan daughter- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM फुटबॉल खेलती सुहाना खान।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और किंग खान यानी शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भी पापा की तरह ही काफी पॉपुलर हैं। बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही उनकी फैन फॉलोइंग कमाल की थी और अब फिल्मों में आने के बाद से ही लोग उन्हें काफी ज्यादा पसंद करने लगे हैं। आज सुहाना खान का जन्मदिन है। सुहाना खान आज 24 साल की हो गई हैं। इस खास मौके पर उनके करीबी दोस्त उन्हें बधाई दे रहे हैं। बर्थडे को केकेआर की जीत के साथ ही सेलिब्रेट कर रही हैं। वैसे आज आपको सुहाना खान से जुड़ा एक ऐसा फैक्ट बताएंगे, जिसके बारे में शायद ही आपको पता हो। 

छोटी उम्र में ही खेलने लगी थीं फुटबॉल

जब सुहाना खान 13 साल की उम्र में सातवीं क्लास में पढ़ती थीं, तब वह अपने स्कूल के लिए फुटबॉल खेलती थीं। दरअसल, सुहाना धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पढ़ी हैं। वो अंडर 14 फुटबॉल टीम की कप्तान थीं। सुहाना ने उस दौरान मिडडे को दिए एक इंटरव्यू में कहा था, 'मैंने अपने भाई आर्यन को देखकर ताइक्वांडो सीखना शुरू किया। बाद में मैंने इंटर-स्कूल एथलेटिक मीट में भाग लेना शुरू कर दिया। मैंने फुटबॉल खेलना तीन साल पहले ही शुरू कर दिया था। लेकिन यह फुटबॉल है जो मुझे सबसे ज्यादा पसंद है।'

Image Source : Xटीम के साथ जश्न मनाती सुहाना खान।

इस खेल में है गहरी दिलचस्पी

इसी कड़ी में बात करते हुए सुहाना ने आगे कहा, 'मैं टेलीविजन पर फुटबॉल नहीं देखती। मेरा कोई पसंदीदा खिलाड़ी भी नहीं है। मुझे सिर्फ खेल खेलना पसंद है। जब मैंने पहली बार फ़ुटबॉल खेलना शुरू किया तो मैंने इसे केवल एक बार की चीज के रूप में लिया। लेकिन बाद में मैंने प्रतियोगिता का आनंद लेना शुरू कर दिया और इसमें गहरी दिलचस्पी लेने लगी।' इस बात पर गहराई से बात करते हुए सुहाना खान ने कहा, 'मैं बड़ी होकर एक अभिनेत्री बनने के बाद भी खेल से जुड़ी रहना पसंद करूंगी।'

Image Source : Xदोस्त के साथ सुहाना खान।

इस फिल्म में पापा के साथ नजर आएंगी सुहाना

अब सुहाना हीरोइन बन गई हैं। एक फुटबॉल खिलाड़ी से हीरोइन बनने का उनका सफर शानदार रहा है, जो गजब का ट्रांसफॉर्मेशन दिखाता है। सुहाना खान ने हाल में ही अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है। वो जोया अख्तर की ओटीटी रिलीज 'आर्चीज' में नजर आई थीं। बॉलीवुड डेब्यू से पहले सुहाना खान ने 'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू' में भी काम किया था। ये एक शॉर्ट फिल्म थी। अब जल्द ही सुहाना खान पापा शाहरुख खान के साथ सुजॉय घोष की फिल्म 'किंग' में नजर आएंगी।

Latest Bollywood News