A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनंत-राधिका की शादी में शाहरुख खान ने नीता-मुकेश अंबानी संग जमकर किया डांस, धड़ल्ले से वायरल हुआ वीडियो

अनंत-राधिका की शादी में शाहरुख खान ने नीता-मुकेश अंबानी संग जमकर किया डांस, धड़ल्ले से वायरल हुआ वीडियो

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें शाहरुख खान को नीता-मुकेश अंबानी के साथ डांस करते हुए देखा जा सकता है। किंग खान और नीता अंबानी का डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

shah rukh khan dance with nita mukesh ambani- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM शाहरुख खान ने नीता-मुकेश अंबानी संग किया डांस

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंध गए है। बारात की वीडियो और फोटोज तेजी से वायरल हो रही है। वहीं सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का नीता-मुकेश अंबानी के साथ का एक वीडियो छाया हुआ है, जिसमें उन्हें साथ में जमकर डांस करते देखा जा सकता है। तीनों के डांस ने जश्न की खुशी को दोगुना कर दिया। बारात से शाहरुख खान और नीता अंबानी का डांस वाला वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है।

शाहरुख खान ने नीता-मुकेश अंबानी संग किया डांस

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन और एमडी मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की बारात में स्टार्स ने खूब धूम मचाया। अनंत और राधिका की शादी की फोटो और वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इन सबके बीच शाहरुख खान का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वह नीता अंबानी संग थिरकते हुए नजर आ रहे हैं। किंग खान और नीता-मुकेश अंबानी का ये वीडियो इस वक्त तेजी से वायरल हो रहा है। अंबानी फैमिली की तस्वीरें और वीडियो छाई हुई हैं।

अनंत-राधिका की शादी में शाहरुख खान का जलवा 

मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट बॉलीवुड सितारों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंध गए हैं। सामने आए वीडियो में नीता अंबानी शादी में शाहरुख खान संग थिरकती हुईं नजर आ रही हैं। इस दौरान नीता ने बड़े ही प्यार से एक्टर को गले भी लगाया है। वीडियो में शाहरुख खान को नीता अंबानी और मुकेश अंबानी, अनंत अंबानी संग डांस करते देखा जा सकता है। वहीं इस वायरल वीडियो में आप शाहरुख खान को 'पठान' का सिग्नेचर स्टेप करते देख सकते हैं।

अनंत-राधिका की शादी का जश्न

नीता और मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी का जश्न 29 जून को अंबानी के मुंबई स्थित आवास एंटीलिया में एक निजी पूजा समारोह के साथ शुरू हुआ था। इसके बाद शादी से पहले की रस्में हुईं, जिनमें 'मामेरू' समारोह, संगीत, हल्दी और मेहंदी शामिल थीं।

Latest Bollywood News