A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 42 की उम्र में भी वही खूबसूरती-वही फिटनेस, फिर भी पर्दे से गायब, अब कहां है शाहरुख खान की ये हीरोइन?

42 की उम्र में भी वही खूबसूरती-वही फिटनेस, फिर भी पर्दे से गायब, अब कहां है शाहरुख खान की ये हीरोइन?

शाहरुख खान स्टारर 'अशोका' से ऋषिता भट्ट ने अपने करियर की शुरूआत की थी, लेकिन शाहरुख खान जैसे सुपरस्टार के साथ काम करने के बाद भी अब ऋषिता भट्ट सालों से बड़े पर्दे से दूर हैं।

hrishita bhatt- India TV Hindi Image Source : YOUTUBE/RED CHILLIES ENTERTAINMENT ऋषिता भट्ट ने अशोका से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था।

2001 में रिलीज हुई शाहरुख खान स्टारर 'अशोका' को रिलीज हुए 23 साल से ज्यादा हो चुके हैं।  इस फिल्म में शाहरुख के साथ करीना कपूर, राहुल देव, डैनी डेन्जोंगपा तो दिखाई दिए ही थे, साथ ही एक और अभिनेत्री इस फिल्म में अहम रोल में थी, जिसने शाहरुख खान की पत्नी देवी का किरदार निभाया था। अशोका इस एक्ट्रेस की डेब्यू फिल्म थी, लेकिन इन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी। यहां हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस ऋषिता भट्ट की, जिन्होंने फिल्म में बेहद अहम किरदार निभाया था। ऋषिता उन गिनी-चुनी अभिनेत्रियों में से हैं, जिन्होंने पहली ही फिल्म में शाहरुख खान जैसे सुपरस्टार के साथ काम किया और तहलका मचा दिया।

ऋषिता ने अशोका से किया था डेब्यू

अशोका की कहानी ही नहीं, कास्ट भी शानदार थी। फिल्म में मौर्य वंश के तीसरे शासक महान सम्राट अशोका की कहानी को पर्दे पर दिखाया गया था। फिल्म की निर्माता, शाहरुख की ही कंपनी थी। इस फिल्म से ऋषिता भट्ट ने अपने करियर की शुरूआत की थी, लेकिन शाहरुख खान जैसे सुपरस्टार के साथ काम करने के बाद भी अब ऋषिता भट्ट सालों से बड़े पर्दे से दूर हैं। ऐसे में उनके फैंस ये जानने को बेताब हैं कि आखिर ऋषिता अब कहां हैं और क्या कर रही हैं।

23 सालों में बदला ऋषिता का लुक

इस फिल्म को रिलीज हुए कई साल हो चुके हैं। इस दौरान फिल्म की कास्ट भी पूरी तरह से बदल चुकी है, लेकिन ऋषिता आज भी उतनी ही खूबसूरत और फिट हैं, जितनी की 23 साल पहले थीं। ऋषिता भट्ट अब 42 साल की हो चुकी हैं , लेकिन आज भी वो इतनी फिट हैं कि देखकर किसी को भी उनकी उम्र का अंदाजा नहीं होगा। फिटनेस के मामले में ऋषिता कई अभिनेत्रियों को टक्कर देती हैं। ऋषिता भले बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। सोशल मीडिया के जरिए ऋषिता अक्सर फैंस के साथ अपनी लेटेस्ट तस्वीरें-वीडियो फैंस संग साझा करती रहती हैं।

ऋषिता भट्ट का लेटेस्ट पोस्ट

ऋषिता ने हाल ही में ट्रेडिशनल अवतार में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिन्हें देखने के बाद फैंस को एक बार फिर अशोका फिल्म की देवी याद आ गई। ऋषिता की इन तस्वीरों के सामने आने के बाद एक बार फिर अभिनेत्री सुर्खियों में आ गईं। बता दें, ऋषिता ने फिलहाल एक्टिंग जगत से दूरी बनाई हुई है। उनके आखिरी प्रोजेक्ट की बात करें तो वह आखिरी बार 2020 में आई वेब सीरीज 'द चार्जशीट' में दिखाई दी थीं। सीरीज में शिव पंडित, त्रिधा चौधरी, अरुणोदय सिंह और ऋषिता भट्ट लीड रोल में दिखाई दिए थे। इसके बाद वो किसी फिल्म या सीरीज में दिखाई नहीं दीं।

Latest Bollywood News