A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कंगना रनौत को पड़े थप्पड़ से गर्माया बॉलीवुड, अब मामले पर आया शबाना आजमी का रिएक्शन, बोलीं- 'मुझे उनसे लगाव नहीं…'

कंगना रनौत को पड़े थप्पड़ से गर्माया बॉलीवुड, अब मामले पर आया शबाना आजमी का रिएक्शन, बोलीं- 'मुझे उनसे लगाव नहीं…'

चंडीगढ़ एयरपोर्ट में कंगना रनौत के साथ हुई घटना पर अब अनुभवी एक्ट्रेस शबाना आजमी ने भी रिएक्शन दिया है। शबाना आजमी ने एक ट्वीट किया है, जो वायरल हो रहा है।

kangana ranaut- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM शबाना आजमी ने थप्पड़कांड पर दिया रिएक्शन।

नवनिर्वाचित सांसद और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अब थप्पड़ कांड के चलते लगातार चर्चा में हैं। कंगना को चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर सीआईएसएफ की महिला जवान कुलविंदर कौर ने थप्पड़ मारा था, जिसके बाद अब बॉलीवुड का माहौल भी गर्माता जा रहा है। अनुपम खेर से लेकर मीका सिंह तक, अब तक कई सेलिब्रिटी इस मामले पर प्रतिक्रिया दे चुके हैं। जहां कुछ सेलिब्रिटी कुलविंदर कौर के सपोर्ट में नजर आ रहे हैं, तो वहीं कुछ इस पूरी घटना की निंदा कर रहे हैं। इस मामले पर अब अनुभवी एक्ट्रेस शबाना आजमी ने भी रिएक्शन दिया है। शबाना आजमी ने एक ट्वीट किया है, जो वायरल हो रहा है।

शबाना आजमी ने की थप्पड़कांड की निंदा

शबाना आजमी बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में से हैं, जो इंडस्ट्री ही नहीं देश-दुनिया के मुद्दों पर भी खुलकर बात करती हैं। अब अभिनेत्री ने कंगना रनौत के साथ चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर हुई घटना पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इस मामले पर जो प्रतिक्रिया दी है, उसने लोगों को हैरानी में डाल दिया है। पूरे मामले पर दिग्गज अभिनेत्री ने जो भी कहा, उसकी चर्चा हो रही है।

शबाना आजमी का ट्वीट

शबाना आजमी ने इस पूरे मामले पर चिंता जाहिर करते हुए एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा- 'मेरे दिल में कंगना के लिए कोई प्यार नही है, लेकिन मैं अपने आप को उन लोगों के समूह में शामिल नहीं कर सकती, जो उन्हें थप्पड़ मारे जाने का जश्न मना रहे हैं। अगर सुरक्षाकर्मी ही कानून को अपने हाथ में लेने लगेंगे तो हम में से कोई भी सुरक्षित नहीं रहेगा'। शबाना के पोस्ट पर कई यूजर्स ने प्रतिक्रिया दी है।

क्या है पूरा मामला?

मालूम हो कि, बॉलीवुड एक्ट्रेस और मंडी से नवनिर्वाचित भाजपा सासंद कंगना रनौत गुरुवार को दिल्ली जाने के लिए चंडीगढ़ एयरपोर्ट पहुंची थीं, जहां शाम को उनके साथ एक परेशान कर देने वाली घटना हुई। जब कंगना चंडीगढ़ एयरपोर्ट पहुंचीं तो वहां मौजूद एक CISF महिला जवान ने अचानक एक्ट्रेस को थप्पड़ मार दिया। यही नहीं, महिला जवान ने कंगना के साथ गालीगलौच भी की। घटना के बाद महिला जवान को सस्पेंड कर दिया गया है। 

ट्रोल हुए विशाल ददलानी

ऐसे में विशाल ददलानी ने महिला जवान को नौकरी देने की बात कर डाली। अपनी इस बात के बाद अब विशाल ददलानी भी ट्रोल्स के निशाने पर आ गए हैं। दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर आम जनता से लेकर कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी तक ने इस पूरी घटना की निंदा की है। फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा, सिकंदर खेर, अमन वर्मा, अनुपम खेर सहित कई सितारे इस घटना को लेकर चिंता जाहिर कर चुके हैं।

Latest Bollywood News