A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कंगना की 'इमरजेंसी' से लेकर 'देवरा' तक, सितंबर में बड़े पर्दे पर होगा इन फिल्मों का जलवा, देखें पूरी लिस्ट

कंगना की 'इमरजेंसी' से लेकर 'देवरा' तक, सितंबर में बड़े पर्दे पर होगा इन फिल्मों का जलवा, देखें पूरी लिस्ट

फिल्मों के शौकीनों के लिए सितंबर 2024 काफी खास होने वाला है, क्योंकि इस महीने कई बेहतरीन फिल्में बड़े पर्दे पर दस्तक देने के लिए तैयार हैं। इनमें कंगना रनौत की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'इमरजेंसी' से लेकर जूनियर एनटीआर की 'देवरा' जैसी फिल्मों के नाम भी शामिल हैं।

the buckingham murders- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सितंबर में रिलीज हो रही हैं ये फिल्में

सितंबर 2024 में सिर्फ एंटरटेनमेंट, एंटरटेनमेंट और एंटरटेनमेंट होगा, क्योंकि ये महीना हर जॉनर की फिल्म के शौकीनों के लिए मनोरंजन का डोज लेकर आ रहा है। भारतीय फिल्ममेकर सितंबर में एक्शन, थ्रिलर से लेकर ड्रामा, कॉमेडी तक सब दर्शकों को परोसने वाले हैं। सितंबर में कंगना रनौत की चर्चित फिल्म 'इमरजेंसी' तो रिलीज हो ही रही है, इसके साथ जूनियर एनटीआर की देवरा और करीना कपूर खान की 'द बकिंघम मर्डर्स'जैसी फिल्में भी दर्शकों के बीच दस्तक देने को तैयार हैं। तो चलिए आपको बताते हैं सितंबर में रिलीज हो रही कुछ शानदार फिल्मों के बारे में।

द बकिंघम मर्डर्स

करीना कपूर खान की फिल्म "द बकिंघम मर्डर्स" एक अनोखी मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म है, जो 13 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।  इस फिल्म में करीना कपूर खान, ऐश टंडन, रणवीर बरार और कीथ एलन जैसे टैलेंटेड स्टार्स हैं। ये फिल्म हंसल मेहता ने डायरेक्ट की है और असीम अरोड़ा, कश्यप कपूर और राघव राज कक्कड़ ने लिखी है। करीना कपूर के फैंस इस मर्डर मिस्ट्री की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

GOAT (ग्रेट ऑफ ऑल टाइम)

थलापति विजय स्टारर फिल्म ग्रेट ऑफ ऑल टाइम भी सितंबर में रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म में थलापति विजय लीड रोल में हैं। साउथ सुपरस्टार के अलावा GOAT में प्रशांत मोहन, मीनाक्षी चौधरी और प्रभु देवा जैसे स्टार्स भी होंगे। ये फिल्म 5 सितंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी, जिसे लेकर थलापति विजय के फैंस काफी उत्साहित हैं।

इमरजेंसी

कंगना रनौत स्टारर इमरजेंसी इन दिनों काफी चर्चा में है। अभिनेत्री इन दिनों जोरों-शोरों से अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुटी हैं, जो 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में कंगना रनौत देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में नजर आएंगी। ये फिल्म 1975 में देश में लगी इमरजेंसी के दौर को दिखाएगी।

युध्रा

सिद्धांत चतुर्वेदी स्टारर युध्रा 20 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में अभिनेता के साथ मालविका मोहनन लीड रोल में नजर आएंगी। इसके अलावा राघव जुयाल, राम कपूर जैसे स्टार भी इस फिल्म का हिस्सा हैं। ये एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है, जिसमें सिद्धांत चतुर्वेदी एकदम फ्रेश अवतार में दिखाई देंगे। फिल्म में अभिनेता एक्शन हीरो बनकर विलेन की छुट्टी करते नजर आने वाले हैं।

देवारा- पार्ट 1

जूनियर एनटीआर स्टारर 'देवारा- पार्ट 1' भी इसी महीने सिनेमाघरों में रिलीज होगी। जूनियर एनटीआर की ये मोस्ट अवेटेड फिल्म 27 सितंबर को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी, जिसके साथ जाह्नवी कपूर भी अपना साउथ डेब्यू कर रही हैं। फिल्म में जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर के अलावा सैफ अली खान भी नजर आएंगे, जिसके चलते फिल्म काफी चर्चा में है।

Latest Bollywood News