A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बाबा सिद्दीकी की हत्या से बॉलीवुड में मातम, संजय दत्त-शिल्पा शेट्टी समेत ये स्टार पहुंचे अस्पताल

बाबा सिद्दीकी की हत्या से बॉलीवुड में मातम, संजय दत्त-शिल्पा शेट्टी समेत ये स्टार पहुंचे अस्पताल

शनिवार शाम मुंबई के ईस्ट बांद्रा में अज्ञात हमलावरों ने अजीत पवार के नेतृत्व वाली एनसीपी के बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या कर दी। फायरिंग निर्मल नगर में कोलगेट ग्राउंड के पास उनके विधायक बेटे जीशान सिद्दीकी के दफ्तर के बाहर हुई।

baba siddqui- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM बाबा सिद्दीकी की शनिवार रात गोली मारकर हत्या कर दी गई।

पॉलिटीशियन बाबा सिद्दीकी को लेकर 12 अक्टूबर की शाम एक ऐसी खबर आई जिसने पूरी मुंबई को हिलाकर रख दिया। 12 अक्टूबर की रात बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बांद्रा के खेर वाड़ी सिग्नल के पास उनके बेटे जीशान सिद्दीकी के ऑफिस के बाहर बाबा सिद्दीकी के ऊपर 3 गोलियां चलाई गईं। घटना के बाद तुरंत बाबा सिद्दीकी को अस्पताल ले जाया गया, जहां रात 11:30 बजे उन्हें मृत घोषित कर दिया गया और फिर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए कूपर अस्पताल भेज दिया गया। इस घटना की जानकारी से पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में मातम पसर गया है। बाबा सिद्दीकी सिर्फ राजनीति जगत में ही नहीं बल्कि फिल्मी दुनिया में भी वर्चस्व रखते थे। बॉलीवुड के कई बड़े सितारों के साथ उनका उठना-बैठना था। जिनमें शाहरुख खान, सलमान खान और संजय दत्त जैसे सितारे भी शामिल हैं।

शनिवार रात मारी गई गोली

बाबा सिद्दीकी की हत्या की खबर से पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर है। दिग्गज राजनेता के निधन की खबर मिलते ही कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी और राजनेता लीलावती अस्पताल पहुंचे, जहां बाबा सिद्दीकी को गोली लगने के बाद भर्ती कराया गया था। बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त को भी लीलवती अस्पताल के बाहर स्पॉट किया गया। इसके अलावा सुपरस्टार सलमान खान भी बाबा सिद्दीकी को गोली लगने की खबर मिलते ही अस्पताल पहुंचे। चलिए आपको बताते हैं कि और कौन-कौन से सितारे अस्पताल पहुंचे।

संजय दत्त पहुंचे अस्पताल

बाबा सिद्दीकी के निधन की खबर मिलते ही बॉलीवुड स्टार संजय दत्त लीलावती अस्पताल पहुंचे। बाबा सिद्दीकी के निधन से संजय दत्त काफी सदमे में लगे। संजय दत्त के  अलावा उनकी बहन प्रिया दत्त भी अपने पति के साथ लीलावती अस्पताल पहुंचीं। इस दौरान प्रिया दत्त भी काफी मायूस लगीं। शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा के साथ बाबा सिद्दीकी के परिवार से मिलने पहुंचीं। इस दौरान वह काफी परेशान और शॉक्ड लगीं।

सलमान खान रविवार सुबह पहुंचे अस्पताल

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को रविवार सुबह-सुबह लीलावती अस्पताल पहुंचते देखा गया, वह अपने करीबी दोस्त बाबा सिद्दीकी की मौत की दुखद खबर से काफी सदमे में थे। महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और एनसीपी के वरिष्ठ नेता बाबा सिद्दीकी की शनिवार रात बांद्रा पूर्व में तीन अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। गोली लगने के बाद बाबा सिद्दीकी को लीलावती अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

जहीर इकबाल-वीर पहाड़िया भी पहुंचे

बाबा सिद्दीकी को गोली लगने की खबर मिलते ही जहीर इकबाल भी लीलावती अस्पताल पहुंचे। जाह्नवी कपूर के रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के भाई वीर पहाड़िया भी बाबा सिद्दीकी के निधन की दुखद खबर मिलने के बाद उनके परिवार से मिलने पहुंचे। वह लीलावती हॉस्पिटल के बाहर स्पॉट किए गए।

रितेश देशमुख ने जताया दुख

बाबा सिद्दीकी की हत्या की खबर ने पूरी इंडस्ट्री को हैरान कर दिया है। कई सितारे जहां बाबा सिद्दीकी के निधन की खबर मिलते ही उनके परिवार से मिलने पहुंचे तो कुछ ने सोशल मीडिया के जरिए अपना शोक और नाराजगी जाहिर की। सिद्दीकी की मृत्यु की खबर पर बॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियों ने भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की। रितेश देशमुख ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर अपना दुख व्यक्त करते हुए लिखा, “ बाबा सिद्दीकी जी के दुखद निधन के बारे में जानकर बेहद दुख हुआ और शब्दों से परे स्तब्ध हूं। मेरा दिल जीशान सिद्दीकी और पूरे परिवार के लिए दुखी है। ईश्वर उन्हें इस कठिन समय में साहस करने की शक्ति दे।' इस भयानक अपराध को अंजाम देने वाले अपराधियों को न्याय के कटघरे में लाया जाना चाहिए।"

Latest Bollywood News