A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'कुछ कुछ होता है' की 'अंजलि' अब हो गई है बड़ी, रियल लाइफ में हैं बेहद ग्लैमरस और हसीन

'कुछ कुछ होता है' की 'अंजलि' अब हो गई है बड़ी, रियल लाइफ में हैं बेहद ग्लैमरस और हसीन

'कुछ-कुछ होता है' की 'छोटी अंजलि' आपको याद है? हां वही क्यूट अंजलि, जिसने फिल्म में शाहरुख खान और रानी मुखर्जी की बेटी का किरदार निभाया था। अब ये क्यूट छोटी अंजलि काफी बड़ी हो गई है और आज अपना 36वां जन्मदिन मना रही है। इस मौके पर आपको उनसे जुड़ी कुछ खास बातें बताते हैं।

kuch kuch hota hai- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सना सईद ने कुछ कुछ होता है में शाहरुख खान की बेटी का किरदार निभाया था

'कुछ कुछ होता है' फिल्म के राहुल, अंजली और टीना तो याद ही होंगे। फिल्म में ये किरदार शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी ने निभाए थे। इस फिल्म को रिलीज हुए अब 26 साल हो चुके हैं। ये करण जौहर की बतौर डायरेक्टर पहली फिल्म थी। इसलिए करण आज भी इस फिल्म को लेकर काफी इमोशनल हैं। इस फिल्म में कई बाल कलाकार भी नजर आए थे। सना सईद ने फिल्म में शाहरुख खान और रानी मुखर्जी के किरदार राहुल और टीना की बेटी का किरदार निभाया था, जिसका नाम अंजलि था। फिल्म में ये किरदार सना सईद ने निभाया था, जिनका आज जन्मदिन है। इस मौके पर हम आपको उनसे जुड़ी कुछ दिलचस्प और खास बातें बताते हैं।

सना सईद ने 10 साल की उम्र में की थी पहली फिल्म

सना ने पहली बार 'कुछ कुछ होता है' में बतौर चाइल्‍ड आर्ट‍िस्‍ट काम किया और उन्हें इस अंजलि के किरदार में खूब पसंद किया गया। उन्हें इस फिल्म ने खूब पॉपुलैरिटी दिलाई। सना ने जब ये फिल्म की उस वक्‍त उनकी उम्र 10 साल थी। मुंबई की रहने वाली सना 22 सितंबर 1988 को पैदा हुई थीं। लेकिन, अब कुछ कुछ होता है कि छोटी अंजलि बिल्कुल बदल चुकी है और अब बेहद ग्लैमरस और हसीन हो चुकी हैं। आपको बता दें कि सना करण जौहर की एक और फिल्म में नजर आई थीं। वह फिल्म 'स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर में भी नजर आई थीं। सालों बाद सना को देख फैंस के लिए भी उन्हें पहचानना मुश्किल हो गया था।

इन फिल्मों और टीवी शोज में भी किया काम

सना ने 1998 में रिलीज हुई कुछ कुछ होता है के अलावा बादल और हर दिल जो प्यार करेगा जैसी फिल्मों में भी बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया और फिर कुछ सालों के लिए फिल्मी दुनिया से दूर हो गईं। फिल्‍मों के अलावा कई टीवी शोज में भी नजर आई थीं। उन्होंने लो हो गई पूजा इस घर की, कॉमेडी सर्कस, बाबुल का आंगन छूटे ना और लाल इश्क जैसे धारावाहिकों में काम किया। वहीं झलक दिखला जा और नच बलिए जैसे डांस रियलिटी शो में भी सना सईद का जलवा देखने को मिला था।

कुछ कुछ होता है कि लिए 200 बच्चों में से सिलेक्ट हुई थीं सना

बता दें, कुछ कुछ होता है में शाहरुख खान की बेटी के किरदार के लिए करीब 200 बच्चियों ने ऑडिशन दिया था, जिनमें से सना वो लकी गर्ल रहीं जिन्हें शाहरुख खान की ऑन स्क्रीन बेटी का किरदार निभाने का मौका मिला। इसके पहले भी सना को एक फिल्म ऑफर की गई थी, लेकिन वह अपनी पढ़ाई के चलते ये फिल्म नहीं कर सकीं। यही नहीं, सना ने कुछ कुछ होता है की शूटिंग भी स्कूल की छुट्टियों के दौरान की थी। इस फिल्म के लिए सना को बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट का अवॉर्ड भी मिला था।

Latest Bollywood News