A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दो लोग ऐसे हैं जो... एक्टर ने फराह खान-करण जौहर पर साधा निशाना, बोले- उन्होंने स्टार्स के दिमाग खराब किए

दो लोग ऐसे हैं जो... एक्टर ने फराह खान-करण जौहर पर साधा निशाना, बोले- उन्होंने स्टार्स के दिमाग खराब किए

फराह खान और करण जौहर ने पिछले दिनों इंडस्ट्री के बड़े एक्टर्स की फीस और उनके खर्चों को लेकर चिंता जाहिर की थी और कहा था कि टॉप एक्टर्स बहुत ज्यादा फीस मांगते हैं। इसके साथ ही दोनों ने एक्टर्स की डिमांड्स पर भी अपनी बात रखी थी, जिस पर अब एक्टर समीर सोनी ने भी रिएक्शन दिया है।

farah khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM फराह खान-करण जौहर ने एक्टर्स की बढ़ती डिमांड पर जताई थी चिंता

कुछ दिनों पहले ही फिल्म निर्देशक और कोरियोग्राफर फराह खान और निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने स्टार्स की बढ़ती फीस और डिमांड्स पर सवाल किए थे। दोनों ने इस पर रिएक्शन देते हुए स्टार्स की इन मांगों को गलत ठहराया था। हालांकि, इनसे पहले भी इंडस्ट्री से जुड़े कई लोग अपनी राय रख चुके हैं और सितारों की बढ़ती मांग और नखरों को लेकर चिंता जाहिर कर चुके हैं। अब एक बॉलीवुड अभिनेता ने भी इस पर रिएक्शन दिया है। 'बागबान', 'विवाह' और 'फैशन' जैसी फिल्मों में सपोर्टिंग रोल में नजर आने वाले समीर सोनी ने एक्टर्स द्वारा बढ़ाई गई फीस और सेट पर लग्जूरियस ट्रीटमेंट की डिमांड पर खुलकर बात की और इसके लिए इंडस्ट्री के बड़े फिल्म मेकर्स और निर्देशक को जिम्मेदार ठहराया है।

एक्टर्स के बढ़ते खर्चों पर समीर सोनी ने की बात

समीर सोनी ने कहा कि इंडस्ट्री में फराह खान और करण जौहर दो ऐसे लोग हैं, जो एक्टर्स को मुंह मांगी कीमत देते हैं। जबकि, बॉलीवुड फिल्में ना तो पैसे कमा पा रही हैं और ना ही रिटर्न्स को पूरा कर पा रही हैं। आखिरी बार 'मेड इन हेवन' में नजर आए समीर सोनी ने अपने हालिया इंटरव्यू में इस पर खुलकर बात की और इंडस्ट्री के दोनों जाने-माने फिल्म निर्देशकों पर निशाना भी साधा।

फराह-करण पर समीर सोनी का निशाना

उज्जवल त्रिवेदी के साथ बातचीत में कहा- 'मैं फराह और करण से ये बात कहना चाहता हूं कि फिल्म बनाने में अगर आपके खर्चे बढ़ रहे हैं तो इसके जिम्मेदार भी आप ही लोग हैं। आप खुद ही 100 करोड़ फीस लेने वाला स्टार साइन कर रहे हैं। फिर बाद में आप खुद ही कहते हैं कि एक्टर्स बहुत ज्यादा फीस मांग रहे हैं। कुछ कमी तो आपमें भी होगी, वरना कई एक्टर ऐसे हैं जो 1 करोड़ या 50 लाख में भी काम कर सकते हैं।'

करण-फराह ने एक्टर्स की बढ़ती फीस को लेकर जताई थी चिंता

बता दें, कुछ दिनों पहले ही करण जौहर ने स्टार्स की बढ़ती डिमांड और उनके ट्रैवलिंग और सेट पर रहने के खर्चों को लेकर बात की थी। उनका कहना था कि टॉप स्टार्स इन दिनों बहुत ज्यादा फीस की डिमांड करते हैं और फिर सेट पर भी उनके कई खर्चे होते हैं, जो काफी परेशानी भरा है। उनकी इस बात पर फराह खान ने भी सहमति जताई थी और कहा ता कि कि एक फिल्म को बनाने में इतने पैसे चले जाते हैं, ऊपर से एक्टर इतनी मोटी फीस की डिमांड करते हैं। इसमें करोड़ों रुपये खर्च होते हैं। कई बार तो बिना मतलब की चीजों पर भी पैसे वेस्ट होते हैं। वहीं हाल ही में एक्टर राजीव खंडेलवाल ने भी इस मुद्दे पर बात की थी।

Latest Bollywood News