A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सामंथा रुथ प्रभु के घर में बजी शहनाई, दूसरी तस्वीर ने खींचा लोगों का ध्यान, परिवार भी साथ आया नजर

सामंथा रुथ प्रभु के घर में बजी शहनाई, दूसरी तस्वीर ने खींचा लोगों का ध्यान, परिवार भी साथ आया नजर

सामंथा रुथ प्रभु ने अपने परिवार के साथ कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है, जिसमें उनका ग्लैमरस लुक देखने को मिल रहा है। विस्कॉन्सिन में अपने भाई डेविड की शादी में शामिल होने पहुंचीं सामंथा की ये फोटोज इस वक्त सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

Samantha Ruth Prabhu- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सामंथा रुथ प्रभु के घर में बजी शहनाई

सामंथा रुथ प्रभु ने खूबसूरत पर्पल कलर के हाई स्लिट गाउन में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। इस दौरान उनका नया लुक भी देखने को मिला जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इसी बीच कुछ लोग शादी की तस्वीरें देख हैरान होते हुए सोच में पड़ गए है कि क्या नागा चैतन्य संग तलाक के बाद सामंथा रुथ प्रभु ने दूसरी शादी कर ली? इतना ही नहीं फिल्म 'पुष्पा' की 'ऊ अंटावा' गर्ल बन धूम मचा चुकी सामंथा की पहली और दूसरी तस्वीरों ने लोगों को कंफ्यूज कर दिया है। अभिनेत्री सामंथा की ये वायरल फोटोज विस्कॉन्सिन में की हैं जहां वो अपने परिवार के साथ जश्न मनाते दिख रही हैं।

सामंथा रुथ प्रभु ने शेयर की शादी की तस्वीरें

सामंथा रुथ प्रभु ने जो तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं वो उनके भाई डेविड की शादी की हैं। एक्ट्रेस अपने भाई डेविड की शादी में परिवार के साथ शामिल हुईं। पोस्ट शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'परिवार'। अभिनेत्री अपने परिवार के साथ कुछ खूबसूरत और मजेदार पलों का मजा लेते हुए दिख रही हैं। सोशल मीडिया पर सामंथा रुथ प्रभु का लेटेस्ट पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं उनके फैंस सामंथा के पर्पल सिजलिंग लुक की भी खूब तारीफ कर रहे हैं।

सामंथा रुथ के लेटेस्ट पोस्ट ने खींचा ध्यान

फिल्म इंडस्ट्री से लेकर ओटीटी प्लेटफॉर्म तक अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली सामंथा रुथ पहली तस्वीर में  वेडिंग फ्लावर पकड़े नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी में एक्ट्रेस के भाई-भाभी का वेडिंग पोस्टर दिखा रहा है। वहीं बाकी कुछ तस्वीरों में सामंथा रुथ अपने परिवार के साथ मस्ती करते और भाई की शादी का जश्न मनाते दिखाई दे रही हैं।

सामंथा रुथ का ओटीटी धमाका

वर्कफ्रंट की बात करें तो सामंथा रुथ प्रभु जल्द ही वरुण धवन के साथ एक्शन ड्रामा सीरीज 'सिटाडेल हनी बनी' में नजर आएंगी। ये सिटाडेल की भारतीय रीमेक है। ऑरिजनल वर्जन में प्रियंका चोपड़ा और रिचर्ड मैडेन लीड रोल में दिखाई दिए थे।

Latest Bollywood News