A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अपनी सीरीज को जमकर प्रमोट कर रहीं समंथा रूथ प्रभु, स्पाई थ्रिलर में दिखेगा एक्ट्रेस का नया अंदाज

अपनी सीरीज को जमकर प्रमोट कर रहीं समंथा रूथ प्रभु, स्पाई थ्रिलर में दिखेगा एक्ट्रेस का नया अंदाज

समंथा रूथ प्रभु की अपकमिंग सीरीज 'सिटाडेल: हनी बनी' प्राइम वीडियो पर 7 नवंबर को रिलीज हो रही है। इससे पहले ही समंथा इसके प्रमोशन में व्यस्त हैं। समंथा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों की फैन्स ने भी खूब तारीफ की है।

 samantha ruth prabhu- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM समंथा रूथ प्रभु

मुंबई। खूबसूरत एक्ट्रेस समंथा रूथ प्रभु अपनी अपकमिंग सीरीज 'सिटाडेल: हनी बनी' के प्रमोशन में व्यस्त हैं. 7 नवंबर को रिलीज होने वाली ये सीरीज प्राइम वीडियो पर देखी जा सकती है। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए पेस्टल ग्रीन कलर की ड्रेस में अपनी एक शानदार फोटो शेयर की। इंस्टाग्राम पर सामंथा ने 'सिटाडेल: हनी बनी' के लिए एक शानदार प्रमोशनल लुक के साथ अपने 35.8 मिलियन फॉलोअर्स को खुश कर दिया। नेकलाइन पर एलिगेंट मेश डिटेलिंग वाले पेस्टल ग्रीन टॉप में सजी अभिनेत्री ने इसे मैचिंग ट्राउजर के साथ पेयर किया, जो बेहद ही स्टाइलिश पहनावा है। इस फोटोशूट के लिए सामंथा ने हल्‍के मेकअप लुक को चुना, जो उनकी नेचुरल ब्यूटी को सामने ला रहा था। अपने इस लुक के लिए उन्‍होंने अपने बालों को खुला रखा। गोल्डन घड़ी और सिल्वर हील्स के साथ सामंथा ने अपने लुक को पूरा किया। तस्वीरों में सामंथा को शो के निर्माताओं के साथ पोज देते हुए भी देखा जा सकता है, जो अपने अपकमिंग प्रोजेक्‍ट के लिए काफी उत्साहित नजर आ रही हैं। 

प्रियंका चोपड़ा के साथ स्क्रीनिंग में हुई शामिल

सामंथा ने इस पोस्‍ट को लंदन, यूके का जियोटैग देते हुए इसे सिटाडेलहनीबनी और हनीबनीऑनप्राइम के हैशटैग दिए। 25 सितंबर को वह लंदन में प्रियंका चोपड़ा के साथ 'सिटाडेल: हनी बनी' की स्क्रीनिंग में शामिल हुईं। प्रियंका सिटाडेल के अमेरिकी संस्करण में मुख्य भूमिका में हैं। सामंथा की आगामी सीरीज इस शो के स्पिन ऑफ प्रीक्वल के रूप में काम करेगी। राज एंड डीके द्वारा निर्मित तथा राज एंड डीके और सीता मेनन द्वारा लिखित और निर्देशित इस शो में वरुण धवन, के के मेनन, सिमरन बग्गा और एम्मा कैनिंग भी हैं। यह 7 नवंबर को प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है। सामंथा ने 2010 में नागा चैतन्य के साथ गौतम वासुदेव मेनन की तेलुगु फिल्म ये माया चेसावे से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की। इसके बाद वह बाना कथाडी, बृंदावनम, डुकुडु, नीथाने एन पोनवसंथम, अटारिंटिकी डेरेडी, रामय्या वस्थवैया, राजू गारी गाधी 2, ओह! बेबी’, ‘यशोदा’ और ‘शाकुंतलम’ जैसी फिल्मों में नजर आईं। 

'कुशी' के बाद स्क्रीन पर नजर आएंगी समंथा रूथ प्रभु

सामंथा को पिछली बार तेलुगु रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘कुशी’ में देखा गया था, जिसमें उनके साथ विजय देवरकोंडा थे। राज और डीके द्वारा निर्मित जासूसी एक्शन थ्रिलर सीरीज ‘द फैमिली मैन’ के दूसरे सीजन में उन्होंने राजी की भूमिका निभाई। इस शो में मनोज बाजपेयी ने श्रीकांत तिवारी की भूमिका निभाई है, जो एक मध्यमवर्गीय व्यक्ति है और राष्ट्रीय जांच एजेंसी की एक काल्पनिक शाखा थ्रेट एनालिसिस एंड सर्विलांस सेल के लिए गुप्त रूप से एक खुफिया अधिकारी के रूप में काम करता है। इसमें प्रियामणि, शरद केलकर, नीरज माधव, शारिब हाशमी, दलीप ताहिल, सनी हिंदुजा और श्रेया धनवंतरी भी हैं। उनके पास ‘रक्त ब्रह्मांड’ भी है।

Latest Bollywood News