A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'कानूनी कार्रवाई की जाएगी', सलमान खान ने फर्जी अमेरिका दौरे की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, दी चेतावनी

'कानूनी कार्रवाई की जाएगी', सलमान खान ने फर्जी अमेरिका दौरे की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, दी चेतावनी

सलमान खान के यूएस में फर्जी इवेंट की अफवाह पर आधिकारिक बयान सामने आ गया है। एक्टर ने पूरी तरह से इन अफवाहों को नकारा और बताया कि ऐसी खबरें फैलाने वालों के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा।

Salman khan- India TV Hindi Image Source : X सलमान खान

बॉलीवुड के 'भाईजान' सलमान खान ने एक आधिकारिक बयान जारी कर फर्जी इवेंट की घोषणा के बारे में चेतावनी दी है। लगातार एक फर्जी इवेंट का दावा किया जा रहा था, जिसमें कहा जा रहा था कि वो अमेरिका में हो रहे इस इवेंट में प्रस्तुति देंगे। सलमान खान इस पूरे मामले पर चप्पी तोड़ी हैं और अपने फैंस को साफ कर दिया कि वो इसका हिस्सा नहीं हैं। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक बयान जारी करके उन्होंने पूरी बात साफ शब्दों में बयां की है। साथ ही अपने फैंस से गुजारिश की है कि इस फर्जी इवेंट की टिकट हरगिज न खरीदें।

सलमान ने जारी किया नोटिस

सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'आधिकारिक सूचना! यह सूचित किया जाता है कि न तो मिस्टर सलमान खान और न ही उनकी कोई संबद्ध कंपनी या टीम 2024 में यूएसए में कोई आगामी संगीत कार्यक्रम आयोजित कर रही है। कोई भी दावा जो यह सुझाव देता है कि मिस्टर खान परफॉर्म करेंगे, पूरी तरह से झूठ है।' नोटिस में यह भी कहा गया है, 'कृपया ऐसे आयोजनों को बढ़ावा देने वाले किसी भी ईमेल, संदेश या विज्ञापन पर भरोसा न करें। धोखाधड़ी के उद्देश्यों के लिए सलमान खान के नाम का गलत इस्तेमाल करते हुए पाए जाने वाले किसी भी व्यक्ति के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।'

यहां देखें पोस्ट

इस फिल्म में नजर आएंगे सलमान खान

सलमान खान को आखिरी बार 'टाइगर 3' में कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ देखा गया था। यह फिल्म 2023 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन गई और इसने वैश्विक स्तर पर 450 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की। इस साल की शुरुआत में अभिनेता ने अपनी अगली बड़ी परियोजना  'सिकंदर' की घोषणा की जो अगले साल ईद के मौके पर बड़े पर्दे पर आने वाली है। इस फिल्म में सलमान खान के साथ रश्मिका मंदाना पहली बार लीड रोल में हैं। मशहूर निर्माता साजिद नाडियाडवाला इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। 'जुड़वा' (1997), 'मुझसे शादी करोगी' (2004) और 'किक' (2014) फिल्मों में दोनों पहले भी साथ काम कर चुके हैं। इसके अलावा सलमान खान बिग बॉस के 18वें सीजन के होस्ट के रूप में भी वापसी कर रहे हैं। शो अगले महीने शुरू होने की उम्मीद है। बतौर होस्ट यह सलमान का लगातार 15वां सीजन होगा।

Latest Bollywood News