A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बड़े-बड़े डोले के साथ फुल फॉर्म में आएगा 'सिकंदर', सलमान खान ने दिखाई इंटेंस वर्कआउट की झलक

बड़े-बड़े डोले के साथ फुल फॉर्म में आएगा 'सिकंदर', सलमान खान ने दिखाई इंटेंस वर्कआउट की झलक

सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म की तैयारी में जोर-शोर से लगे हुए हैं। उन्होंने हाल में ही अपने इंटेंस वर्कआउट की झलक दुनिया को दिखाई है। इसे देखने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि 'सिकंदर' में एक्टर का बीस्ट अवतार देखने को मिल सकता है।

Salman Khan - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सलमान खान।

सुपरस्टार सलमान खान ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक वर्कआउट की तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'सिकंदर' के लिए तैयारी करते हुए नजर आ रहे हैं। अपनी फिटनेस के लिए डेडीकेशन दिखाते हुए सलमान खान को इस तस्वीर में देखा जा सकता है। साजिद नाडियाडवाला द्वारा प्रोड्यूस और ए.आर. मुरुगडोस के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म को ईद 2025 के मौके पर रिलीज किया जाना है। इस फिल्म को लेकर पहले से ही काफी जोश और उत्साह लोगों के बीच देखने को मिल रहा है। फिल्म में एक बार फिर सलमान खान का एक्शन अवतार दिखेगा। 

सुपरफिट लग रहे हैं सलमान खान

सामने आई तस्वीर में सलमान खान अपनी शानदार बॉडी दिखा रहे हैं। उनका वर्कआउट रूटीन उनकी भूमिकाओं के लिए की गई मेहनत को दर्शाता है। इस तस्वीर में वो वेट लिफ्ट करते दिख रहे हैं। उनकी बाइसेप्स से आप अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे। तस्वीर देखर ही जाहिर है कि फिल्म में उनके काफी बड़े डोले-शोले देखने को मिलने वाले हैं। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए सलमान ने कैप्शन में सिर्फ 'सिकंदर' लिखा है। इसके अलावा उनके बैकग्राउंड में भी फिल्म का नाम लिखा दिख रहा है। इस तस्वीर को देखने के बाद सलमान खान के एक्साइटेड फैन ने लिखा, 'भाई के इसी लुक का तो इंतजार था।' वहीं एक और शख्स ने लिखा, 'भाईजान का अंदाज ही अलग है।' एक महिला फैन ने लिखा, 'सलमान हमेशा ही हैंडसम लगते हैं।'

यहां देखें पोस्ट

इस हसीना के साथ नजर आएंगे सलमान खान

सलमान खान के नाम काफी सफल ईद रिलीज का रिकॉर्ड रहा है। अब 'सिकंदर' भी इस लिस्ट में शामिल होने के लिए तैयार है। इस फिल्म में सलमान खान के साथ रश्मिका मंदाना भी नजर आएंगी। एक्ट्रेस लीड रोल में हैं और सलमान खान के साथ रश्मिका का पहला प्रोजेक्ट है। दोनों की बीच कैसी कैमिस्ट्री देखने को मिलेगी इस पर अभी मेकर्स ने कुछ भी खुलासा नहीं किया है। बात करें, सलमान खान के काम की तो वो आखिरी बार 'टाइगर 3' में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ लीड रोल में थीं। फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया और यही वजर रही कि फिल्म ने बंपर कमाई भी की। 

Latest Bollywood News