A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड स्कूटी से आई बुर्के वाली महिला, वॉक पर निकले सलमान खान के पिता सलीम खान को दी धमकी

स्कूटी से आई बुर्के वाली महिला, वॉक पर निकले सलमान खान के पिता सलीम खान को दी धमकी

एक्टर सलमान खान के बाद अब उनके पिता फिल्म राइटर सलीम खान को धमकी मिली है। मॉर्निंग वॉक पर गए सलीम खान को एक महिला ने धमकी दी है, जो बर्का पहने स्कूटी से उनके करीब तक आ गई।

Salman Khan salim khan- India TV Hindi Image Source : INDIA TV सलीम खान, सलमान खान और धमकी देने वाले स्कूटी सवार।

बॉलीवुड से चौंकाने वाली खबूर सामने आई है। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्ननोई के नाम से अब सलमान खान के बाद उनके पिता सलीम खान को एक बार फिर से धमकी देने का मामला सामने आया है। ये वाक्या तब का है जब सलीम खान मॉर्निंग वॉक के लिए गए थे। बुर्के में आई अनजान महिला ने उन्हें धमकी दी। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक प्राथमिक रुप से पुलिस को ऐसा लग रहा है कि किसी ने प्रैंक करने की कोशिश की। फिलहाल मुंबई की बांद्रा पुलिस इस मामले में कार्रवाई कर रही है और इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है पूरा मामला

सलमान खान के पिता सलीम खान रोजाना की तरह 18 सितंबर की सुबह भी मॉर्निंग वॉक पर निकले। सुबह 8.45 बजे के करीब बैंडस्टैंड पर सैर कर रहे थे, तभी उन्हें थकान लगी और वो बेंच पर बैठे गए। उसी समय गैलेक्सी की तरफ से बैंडस्टैंड की तरफ एक स्कूटी पर एक आदमी जा रहा था और उसके पीछे एक बुर्का पहने महिला भी सवार थी। उस शख्स ने यू-टर्न लिया और सलीम खान के पास आकर रुका। स्कूटी पर सवार महिला ने उन्हें धमकी दी औ कहा, 'लॉरेंस बिश्नोई को भेजूं क्या?' स्कूटी का नंबर 7444 था। धमकी देने के बाद ही स्कूटी सवार वहां से फरार हो गए। पुलिस उस स्कूटी वाले व्यक्ति की तलाश में जुटी और उन्हें खोज निकाला।

जांच में जुटी पुलिस

बता दें, स्कूटी का पूरा नंबर सलीम खान नहीं देख सके। ऐसे में दी गई जानकारी के अनुसार पुलिस ने केस दर्ज किया है और स्कूटी चालक के साथ ही बुर्के वाली महिला की तलाश पूरी की गई है। इसके अलावा भी एक मामला सामने आया जहां बाइक सवार यूवक सलमान की गाड़ी का पीछा करता दिखा। बाइक सवार पर शक हुआ तो गैलेक्सी के पास उसकी गिरफ्तारी की गई है।

शहर से बाहर हैं सलमान खान

सलमान खान फिलहाल शहर से बाहर हैं। बीती रात उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर टाइट सिक्योरिटी के साथ जाते हुए स्पॉट किया गया था। बता दें, ये पहली बार नहीं है जब गैंगस्टर लॉरेंस बिशनोई की तरफ से सलमान खान के परिवार को धमकी मिली हो। पहले भी कई बार धमकी मिलती रही है। सालों से ऐसा होता आ रहा है। हाल में ही सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग का भी मामला सामने आया था। इस मामले में भी पुलिस की कार्रवाई जारी है और इसमें कई गिरफ्तारियां भी हुई थीं।  

Latest Bollywood News