A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इस खास शख्स के बर्थडे सेलिब्रेशन पर साथ आया सलमान खान का परिवार, फैमिली फोटो ने लगाए चार चांद

इस खास शख्स के बर्थडे सेलिब्रेशन पर साथ आया सलमान खान का परिवार, फैमिली फोटो ने लगाए चार चांद

सलमान खान और उनके पूरे परिवार ने एक साथ मिलकर एक खास शख्स का बर्थडे सेलिब्रेट किया है। इस सेलिब्रेशन की तस्वीर वायरल हो रही है। परिवार के सभी लोग इस तस्वीर में एक साथ पोज देते नजर आ रहे हैं।

Salman khan girlfriend, ulia Vantur- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सलमान खान की फैमिली फोटो।

सलमान खान और उनका पूरा परिवार हमेशा एक दूसरे के साथ खड़ा रहता है। एक्टर का परिवार माला में पिरोए गए मोतियों की तरह है, जहां हर कोई खास है और उसकी अपनी खास जगह है। इतना ही नहीं सलमान खान पूरे परिवार के चहेते हैं। तीज-त्योहार हो या फिर कोई शादी, खान परिवार हर मौके पर साथ नजर आता है। बच्चों से लेकर बड़े तक हर एक शख्स के बीच स्पेशल बॉन्ड है। हाल में ही पूरे परिवार की एक फोटो वायरल हो रही है। ये तस्वीर एक बर्थडे सेलिब्रेशन की है। पूरा परिवार यूलिया वंतूर के बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए एक साथ आया है। रोमानियाई सुंदरी और गायिका यूलिया वंतूर खान परिवार के हर सदस्य के काफी क्लोज हैं। 

यूलिया वंतूर का हुआ बर्थडे सेलिब्रेशन

'सुल्तान' और 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' जैसी फिल्मों में यूलिया वंतूर सलमान खान के साथ काम कर चुकी हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने बुधवार को अपना 44वां जन्मदिन मनाया और इस खास मौके पर उनके साथ पूरा खान परिवार नजर आया। सभी ने एक साथ मिलकर यूलिया वंतूर का जन्मदि सेलिब्रेट किया। सलमान खान भी इस सेलिब्रेशन में मौजूद रहे। अब इस सेलिब्रेशन की तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है। यूलिया वंतूर को उनके दोस्तों और चाहने वालों ने दिल खोलकर शुभकामनाएं दीं। इस बीच, सलमान खान के जीजा अतुल अग्निहोत्री ने भी एक प्यारी सी पोस्ट के साथ अपनी शुभकामनाएं दीं। पोस्ट की गई तस्वीर में हम यूलिया को 'सिकंदर' अभिनेता के परिवार के साथ अपना खास दिन मनाते हुए देख सकते हैं। 

Image Source : Instagramअतुल अग्निहोत्री की इंस्टाग्राम स्टोरी।

तस्वीर में नजर आए परिवार के सभी लोग

सलमान के अलावा इस तस्वीर में उनकी दोनों बहनें अर्पिता खान और अलवीरा अग्निहोत्री नजर आ रही हैं। उनके साथ ही बहनों के पति आयुष शर्मा और अतुल अग्निहोत्री, साथ ही उनके बच्चे दिख रहे हैं। इसके अलावा अरबाज खान के बेटे अरहान खान और सोहेल खान के बेटे निर्वाण खान को भी इस प्यारी सी तस्वीर के लिए पोज देते हुए देख सकते हैं। पोस्ट को शेयर करते हुए अतुल ने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे यूलिया वंतूर।' इसके अलावा उन्होंने तस्वीर में मौजूद सभी लोगों को टैग भी किया है। 

इन फिल्मों में दिखेंगे सलमान खान

बात की जाए, सलमान खान के वर्कफ्रंट की तो वो इन दिनों 'सिकंदर' की शूटिंग में लगे हुए हैं। इसके अलावा उनकी पाइपलाइन में 'किक 2' भी है। 'सिकंदर' की बात की जाए तो इस फिल्म में सलमान खान के साथ रश्मिका मंदाना लीड रोल में हैं।

Latest Bollywood News