A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 90 किमी चलाई साइकिल, 1.9 किमी की तैराकी और 21 किमी की दौड़, बॉलीवुड एक्ट्रेस के करतब देख दंग रह गए लोग

90 किमी चलाई साइकिल, 1.9 किमी की तैराकी और 21 किमी की दौड़, बॉलीवुड एक्ट्रेस के करतब देख दंग रह गए लोग

बॉलीवुड एक्ट्रेस सैयामी खेर ने जर्मनी में आयोजित आयरनमैन 70.3 ट्रायथलॉन में हिस्सा लिया है। इस रेस में सैयामी खेर ने 21 किमी की दौड़ लगाई है। इतना ही नहीं 90 किमी साइकिल चलाते हुए 1.9 किमी की तैराकी हर्डल भी पार की है। सैयामी ने इसकी तस्वीरें भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

saiyami kher- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM@SAIYAMI सैयामी खेर

बॉलीवुड एक्ट्रेस सैयामी खेर फिल्मों की रंगीन दुनिया के साथ स्पोर्ट्स से भी जुड़ी रहती हैं. स्कूल के दिनों में एथलेटिक्स में हिस्सा लेने वाली सैयामी खेर फिल्मों के साथ स्पोर्ट्स ईवेंट्स में भी हिस्सा लेती रहती हैं. हाल ही में सैयामी खेर ने यूरोप के देश जर्मनी में 90 किमी साइकिल, 1.9 किमी तैराकी और 21 किमी की दौड़ दिखाकर सभी को चौंका दिया है. दरअसल सैयामी खेर ने जर्मनी की आयरनमैन 70.3 ट्रायथलॉन में हिस्सा लिया और इसे पूरा कर मैडल भी जीत लिया. सैयामी खेर ने इसकी तस्वीर भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. 

हमेशा से इसे पूरा करना चाहती थी एक्ट्रेस

सैयामी खेर ने इस कॉम्पटीशन में हिस्सा लिया जिसका उन्हें लंबे समय से इंतजार था. सैयामी खेर दुनिया की सबसे कठिन रेस में गिनी जाती है. इस ट्रायथलॉन की कठिनाइयों की परवाह न करते हुए सैयामी खेर ने इसे पूरा कर लिया है. सैयामी खेर ने इस मौके पर कहा कि 'इस रेस को खत्म करना मेरे लिए काफी खुशी की बात है. मैं इसे पूरा करने का लंबे समय से प्लान कर रही थी. ये मेरी जिंदगी का अब तक का सबसे गर्व भरा पल है. इस रेस में दौड़ने से ज्यादा इसकी तैयारी कठिन रही है. इसके लिए मैंने रोज 12-14 घंटे ट्रेनिंग की है. इस रेस के लिए मेरी मुझसे ही लड़ाई थी.'

ऐसा करने वाली बनीं पहली बॉलीवुड एक्ट्रेस

बता दें कि यूरोप के देश जर्मनी की इस प्रिस्टीजियस रेस को खत्म करने वाली सैयामी बॉलीवुड की पहली एक्ट्रेस बन गईं हैं. सैयामी खेर स्पोर्ट्स ईवेंट्स में काफी हिस्सा लेती रहती हैं. स्पोर्ट्स पर बनी फिल्म 'घूमर' में सैयामी खेर ने एक क्रिकेटर का किरदार निभाया था. इस फिल्म में सैयामी खेर के साथ अमिताभ बच्चन ने लीड रोल निभाया था. साथ ही अमिताभ बच्चन ने भी कैमियो रोल किया था. सैयामी खेर ने साल 2016 में फिल्म 'मिर्जा लेडी' से अपने करियर की शुरुआत की थी. सैयामी अब तक 17 प्रोजेक्ट्स में काम कर चुकी हैं. 

Latest Bollywood News