A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड धोती पकड़कर भागे सैफ अली खान, देखती रह गई हसीना, वीडियो देख लोग देने लगे अजब-गजब रिएक्शन

धोती पकड़कर भागे सैफ अली खान, देखती रह गई हसीना, वीडियो देख लोग देने लगे अजब-गजब रिएक्शन

एक्टर सैफ अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देख लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। एक्टर अपनी धोती उठाए भागते नजर आ रहे हैं।

Saif Ali khan - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सैफ अली खान।

देश भर में नवरात्री की धूम है। नवरात्री का असर बॉलीवुड में भी देखने को मिल रहा है। सितारे एक से बढ़कर एक आउटफिट में सज-धज कर गरबा नाइट, डांडिया नाइट और पंडाल पूजा अटेंड करने के लिए पहुंच रहे हैं। सितारों का अंदाज लोगों को खूब भा रहा है और उन्हें देखकर लोग तय कर रहे हैं कि इस सीजन उनके जैसी स्टाइलिंग ही करेंगे। किसी को सितारों के कपड़े पसंद आ रहे हैं तो किसी को उनकी ज्वेलरी और हेयर स्टाइल। वैसे हाल में ही एक गरबा नाइट का आयोजन हुआ, जिसमें बॉलीवुड के सभी नामी सितारे पहुंचे नजर आए। अजय देवगन, सैफ अली खान और कैटरीना कैफ जैसे सितारे भी इस स्पेशल इवेंट में शामिल हुए। 

तेजी से भागे सैफ

इसी इवेंट से एक वीडियो सामने आया है, ये वीडियो किसी और का नहीं बल्कि एक्टर सैफ अली खान का है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग अपनी हंसी रोके नहीं रोक पा रहे हैं। सामने आए वीडियो में सैफ अली खान नीले कुर्ते और धोती में नजर आ रहे हैं। इस लुक को उन्होंने एक स्लीक पोनी टेल के साथ कंप्लीट किया है। उनका लुका काफी अट्रैक्टिव लग रहा, लेकिन उनके लुक से ज्यादा उनकी एक हरकत की चर्चा हो रही है। वो कैमरों को देख धोती पकड़े तेजी से भागते नजर आए। एक ओर वो धोती उठाए उसे संभालते दिखे, वहीं दूसरी ओर उनके चेहरे पर शरारत भरी मुस्कान देखने को मिली। 

यहां देखें वीडियो

लोगों का अजब-गजब रिएक्शन

वीडियो में आप देख सकते हैं कि पैपराजी के सामने से सैफ अली खान तेजी से भागते हैं। पीछे बैगनी लहंगे में एक हसीना तस्वीर क्लिक करा रही होती हैं। उन्हें नजरअंदाज करते हुए सैफ भागते हैं। पैपराजी के रोकने पर भी वो नहीं रुकते। ऐसे में लोगों का सवाल है कि वो आखिर कहां भाग रहे हैं। आखिर क्या मजबूरी आ गई कि उन्हें ऐसे भागना पड़ा। इसके अलावा कई लोग काफी फनी कमेंट भी कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा, 'लगता है जोर से बाथरूम लगी है।' वहीं एक ने लिखा, 'लगता है करीना ने आवाज दी है।' वहीं एक और ने लिखा, 'जेह रो रहा है क्या?'

इस फिल्म में आए नजर

बता दें, आखिरी बार सैफ अली खान 'देवरा पार्ट 1' में नजर आए। इस फिल्म में उनके साथ जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर लीड रोल में थे। लोगों को सैफ अली खान का निगेटिव किरदार काफी पसंद आ रहा है। इसके अलावा सैफ अली खान के लुक की भी काफी तारीफ हो रही है। बात करें, सैफ अली खान के अपकमिंग प्रोजेक्ट की तो उसका अभी तक ऐलान नहीं हुआ है

Latest Bollywood News