A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सारा तेंदुलकर के इस लुक के सामने बाॅलीवुड हसीनाओं का हुस्न पड़ा फीका, रॉयल प्रिंसेस जैसी दिखीं सचिन तेंदुलकर की बेटी

सारा तेंदुलकर के इस लुक के सामने बाॅलीवुड हसीनाओं का हुस्न पड़ा फीका, रॉयल प्रिंसेस जैसी दिखीं सचिन तेंदुलकर की बेटी

सचिन तेंदुलकर की लाडली सारा आए दिन अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। अब हाल ही में सारा ने इंस्टा पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो अपने राॅयल लुक से हर किसी का दिल जीतती हुई नजर आ रही हैं।

Sara tendulkar - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM रॉयल प्रिंसेस जैसी दिखीं सारा तेंदुलकर

भारत के पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर अपनी खूबसूरती को लेकर आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। भले ही सारा ने अभी फिल्मी पर्दे पर एंट्री न की हो, लेकिन उनकी फैन फोलॉइंग किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है। तभी तो सारा जब भी कोई पोस्ट शेयर करती हैं वो देखते ही देखते झट से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। इसी बीच अब हाल ही में सारा ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। इन तस्वीरों में सारा रॉयल प्रिंसेस जैसी नजर आ रही हैं। 

रॉयल प्रिंसेस जैसी दिखीं सारा

सारा ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उसमें वह ब्लू और सिल्वर कलर के नेट का लहंगा पहने नजर आ रही हैं। सारा के लहंगे का वर्क काफी खूबसूरत और एलिगेंट दिख रहा है। इस लुक को सारा ने एक सिपंल डायमंड के नेकलेस और कान में छोटे ईयरिंग्स पहनकर पूरा किया था। वहीं उनके हाथ में नजर आ रहा मोतियों का हैंडबैग उनके इस लुक में चार-चांद लगा रहा है। वहीं इस लुक के साथ लाइट मेकअप और वेवी हेयर स्टाइल में सचिन तेंदुलकर की बेटी बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। इस लुक में सारा किसी रॉयल प्रिंसेस से कम नहीं लग रही हैं। सारा के इस लुक के सामने बाॅलीवुड हसीनाओं का हुस्न भी फीका नजर आ रहा है। बता दें कि सारा का ये लुक अनंत-राधिका के वेडिंग सेरेमनी के दौरान का है, जो कि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

सारा के बारे में

बता दें कि सारा तेंदुलकर ने मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से अपनी स्कूली शिक्षा पूरी की, इसके बाद उन्होंने लंदन में मेडिसिन की पढ़ाई की। सारा तेंदुलकर ने साल 2021 में अपना एक्टिंग डेब्यू किया था। वह एक ऐड वीडियो में बनिता संधू और तानिया श्रॉफ के साथ नजर आई थीं। इसके बाद लगातार यह अटकलें थीं कि सारा जल्द ही बॉलीवुड में भी डेब्यू कर सकती हैं। हालांकि, खूबसूरती में निश्चित ही सारा किसी एक्ट्रेस से कम नहीं लगतीं। 

Latest Bollywood News