A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सचिन तेंदुलकर की लाडली सारा ने अपने फेवरेट पर्सन के साथ की फोटो शेयर, तस्वीर जीत लेगी आपका दिल

सचिन तेंदुलकर की लाडली सारा ने अपने फेवरेट पर्सन के साथ की फोटो शेयर, तस्वीर जीत लेगी आपका दिल

सचिन तेंदुलकर की लाडली सारा आए दिन अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। अब हाल ही में सारा ने इंस्टा पर अपने फेवरेट पर्सन के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर इस वक्त तेजी से वायरल हो रही हैं। जानिए कौन हैं सारा के फेवरेट पर्सन।

Sara tendulkar - India TV Hindi Image Source : DESIGN सारा तेंदुलकर

भारत के पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर अपनी खूबसूरती को लेकर आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। भले ही सारा ने अभी फिल्मी पर्दे पर एंट्री न की हो, लेकिन उनकी फैन फोलॉइंग किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है। तभी तो सारा जब भी कोई पोस्ट शेयर करती हैं वो देखते ही देखते झट से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। इसी बीच अब हाल ही में सारा अपने एक और पोस्ट को लेकर चर्चा में आ गई हैं। इस पोस्ट में वह अपने फेवरेट पर्सन के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं। 

कौन हैं सारा के फेवरेट पर्सन? 

दरअसल, सारा ने हाल ही में अपने इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसको लेकर वह चर्चा में हैं। इस तस्वीर में सारा अपने भाई अर्जुन के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। तस्वीर में जहां सारा भाई के कंधे पर सिर रखकर मुस्कुराते हुए पोज देती दिखाई दे रही हैं, तो वहीं उनके भाई विक्टरी का साइन दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। भाई के साथ इस तस्वीर को शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा है- 'फेवरेट' इसके साथ उन्होंने अपने भाई को टैग किया है। दोनों भाई बहन की ये तस्वीर इस वक्त सोशल मीडिया पर छाई हुई है। हर कोई सचिन तेंदुलकर के बेटे और बेटी की इस क्यूट सी तस्वीर पर प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं।

सारा के बारे में

बता दें कि सारा तेंदुलकर ने मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से अपनी स्कूली शिक्षा पूरी की, इसके बाद उन्होंने लंदन में मेडिसिन की पढ़ाई की। सारा तेंदुलकर ने साल 2021 में अपना एक्टिंग डेब्यू किया था। वह एक ऐड वीडियो में बनिता संधू और तानिया श्रॉफ के साथ नजर आई थीं। इसके बाद लगातार यह अटकलें थीं कि सारा जल्द ही बॉलीवुड में भी डेब्यू कर सकती हैं। हालांकि, खूबसूरती में निश्चित ही सारा किसी एक्ट्रेस से कम नहीं लगतीं। 

Latest Bollywood News