A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड OTT पर रिलीज होगा ये 30 साल पुराना टीवी सीरियल? डायरेक्टर ने जाहिर की दिल की इच्छा, ये है नया अपडेट

OTT पर रिलीज होगा ये 30 साल पुराना टीवी सीरियल? डायरेक्टर ने जाहिर की दिल की इच्छा, ये है नया अपडेट

बॉलीवुड एक्टर और डायरेक्टर सचिन पिलगांवकर मराठी फिल्में भी बनाते रहते हैं। अपनी फिल्म 'नवरा माज़ा नवसाचा 2' के प्रमोशन के दौरान सचिन ने बताया कि वे अपने सुपरहिट सीरियल ओटीटी पर रिलीज करना चाहते हैं।

sachin pilgaonkar- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM@SACHIN.PILGAONKAR सचिन पिलगांवकर

मुंबई। दिग्गज स्टार और फिल्म निर्माता सचिन पिलगांवकर ने 1994 में आईकॉनिक हिट शो 'तू तू मैं मैं' का निर्देशन किया था। उन्होंने कहा है कि इसको डिजिटल प्लेटफॉर्म पर लाना पसंद करेंगे। 'तू तू मैं मैं' का प्रीमियर पहली बार 1994 में डीडी मेट्रो पर हुआ था और 1996 में 'स्टार प्लस' पर भी किया गया था। इसमें दिवंगत अभिनेत्री रीमा लागू, सुप्रिया पिलगांवकर, स्वप्निल जोशी, सचिन और अली असगर जैसे कलाकार शामिल थे।

 यह शो बहू और सास के बीच की बहस, प्यार और नफरत के इर्द-गिर्द घूमता था।
सचिन ने बताया, 'खैर, 'तू तू मैं मैं' रनवे पर हिट रहा और इसे न केवल बड़ों, सास, बहुओं ने, बल्कि बच्चों ने भी पसंद किया था, जिन्हें शादी के बारे में कुछ भी पता नहीं था। वे इसका भरपूर आनंद लेते थे।'अपनी फिल्म 'नवरा माज़ा नवसाचा 2' की रिलीज के लिए तैयार एक्टर-फिल्म निर्माता ने कहा कि वह कई लोगों से मिले है, जिन्होंने बताया कि वो "तू तू मैं मैं" देखते हुए बड़े हुए हैं, जिसमें 169 एपिसोड थे। हालांकि, इस शो को अभी नहीं बनाया जा सकता है, इसका एक वाजिब कारण है। 

90 का वो दौर अलग था

उन्होंने कहा, 'लेकिन 'तू तू मैं मैं' नहीं बना सकता क्योंकि वह साप्ताहिक शो का दौर था।' उन्होंने कहा, 'पहले हफ़्ते में एक एपिसोड होता था। आज का प्रारूप डेली सोप का है। डेली सोप में ऐसा कॉमेडी नहीं हो सकता। जब तक कि आप इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर न डालें और इस तरह की कॉमेडी की सीमित सीरीज ना बनाएं।' सचिन शो को ओटीटी पर लाना चाहते हैं। उन्होंने कहा, 'मैं अपने तरीके से 'तू तू मैं मैं' को ओटीटी पर लाना पसंद करूंगा। निश्चित रूप से आज के परिदृश्य को देखते हुए और पहली कास्टिंग जो मेरे दिमाग में आती है वह है सुप्रिया पिलगांवकर अब सास की भूमिका में आएं, बहु की भूमिका में नहीं।' 

Latest Bollywood News