A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनुपमा के सेट पर बिन बुलाए मेहमानों ने बोला धावा, एक्ट्रेस रूपाली गांगुली ने शेयर किया मजेदार वीडियो

अनुपमा के सेट पर बिन बुलाए मेहमानों ने बोला धावा, एक्ट्रेस रूपाली गांगुली ने शेयर किया मजेदार वीडियो

रूपाली गांगुली ने अपने सुपरहिट शो अनुपमा के सेट से एक मजेदार वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में बंदरों ने सेट पर धावा बोल दिया है। अनुपमा ने इसका एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि ये सेट पर हंसी लाते हैं।

rupali ganguly- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM रूपाली गांगुली

मुंबई। टीवी की दुनिया का रॉकस्टार शो 'अनुपमा' की लीड एक्ट्रेस रूपाली गांगुली किसी फिल्मी स्टार से कम नहीं हैं। रूपाली गांगुली की सोशल मीडिया पर भी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। इंस्टाग्राम पर ही रूपाली को 3 मिलियन से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। रूपाली भी अपने फैन्स के लिए फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में रूपाली गांगुली ने अपने शो अनुपमा से शूटिंग सेट से एक मजेदार वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में रूपाली ने बताया कि उनके सेट पर बिन बुलाए मेहमानों ने धावा बोल दिया है। इस वीडियो में छोटे बंदरों को छत पर मस्ती करते हुए देखा जा सकता है। जैसे-जैसे यह मनमोहक वीडियो आगे बढ़ती है, रूपाली को शाहरुख खान और प्रीति जिंटा अभिनीत 2004 की रोमांटिक फिल्म ‘वीर-ज़ारा’ से मैं यहां हूं गाते हुए सुना जा सकता है। उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया, 'ये सब सेट पर हंसी लाते हैं।'

टीवी से शुरू हुआ करियर और बन गईं स्टार

रूपाली का शो ‘अनुपमा’ बंगाली सीरीज ‘श्रीमोई’ पर आधारित है। जिन्हें नहीं पता, उन्हें बता दें कि ‘अनुपमा’ में वनराज शाह का किरदार निभाने वाले अभिनेता सुधांशु पांडे हाल ही में पारिवारिक ड्रामा छोड़ने के लिए सुर्खियों में थे। डायरेक्टर कट प्रोडक्शंस के बैनर तले राजन शाही और दीपा शाही द्वारा निर्मित, यह स्टार प्लस पर प्रसारित होता है। रूपाली दिवंगत निर्देशक और पटकथा लेखक अनिल गांगुली की बेटी हैं। उनकी शादी व्यवसायी अश्विन वर्मा से हुई है। दंपति का एक बेटा है। उन्होंने 1985 में अपने पिता की फिल्म ‘साहेब’ से सात साल की उम्र में अभिनय की शुरुआत की।

रूपाली ने 2000 में ‘सुकन्या’ से टेलीविजन पर शुरुआत की। उन्हें सिटकॉम ‘साराभाई बनाम साराभाई’ में एक उच्च समाज में विवाहित मध्यम वर्ग की युवती मोनिशा साराभाई के चित्रण के लिए पहचान मिली। वह – ‘सुराग – द क्लू’, ‘संजीवनी: ए मेडिकल बून’, ‘भाभी’, ‘कहानी घर घर की’, ‘काव्यांजलि’, ‘यस बॉस’, ‘सपना बाबुल का… विदाई’, ‘एक पैकेट उम्मीद’, ‘आपकी अंतरा’, ‘बा बहू और बेबी’, ‘परवरिश – कुछ खट्टी कुछ मीठी’ जैसे टीवी शो का हिस्सा रही हैं। रूपाली ने विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 1’ में भी हिस्सा लिया था।

Latest Bollywood News