A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'चुलबुल पांडे' बनकर लौटेंगे सलमान, रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स में कैमियो कन्फर्म, फिर होगा 'हुड़-हुड़ दबंग'

'चुलबुल पांडे' बनकर लौटेंगे सलमान, रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स में कैमियो कन्फर्म, फिर होगा 'हुड़-हुड़ दबंग'

सलमान खान के शो बिग बॉस 18 में अजय देवगन और रोहित शेट्टी अपनी अपकमिंग फिल्म 'सिंघम अगेन' को प्रमोट करने के लिए पहुंचे। इस दौरान रोहित शेट्टी ने ये खबर कन्फर्म कर दी कि सिंघम अगेन में सलमान खान का भी कैमियो होगा। उन्होंने सुपरस्टार से कहा- 'हमारे कॉप यूनिवर्स में आपका स्वागत है।'

Salman Khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM कॉप यूनिवर्स में चुलबुल पांडे की एंट्री कन्फर्म

अजय देवगन की सिंघम अगेन इस दिवाली सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इसका ट्रेलर पिछले दिनों ही रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म में कई बड़े कलाकार एक साथ काम करते नजर आएंगे। सिंघम अगेन में अजय देवगन और करीना कपूर के अलावा, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, दीपिका पादुकोण भी दिखाई देंगे। इस बीच ऐसे भी चर्चे थे कि 'सिंघम अगेन' में सलमान खान भी कैमियो करते नजर आएंगे। उनके दबंग कैरेक्टर चुलबुल पांडे के पॉसिबल क्रॉसओवर ने उनके फैंस को उत्साहित कर दिया था। अब फिल्ममेकर रोहित शेट्टी ने भी इस खबर की पुष्टि कर दी है।

रोहित शेट्टी ने की बड़ी पुष्टि

अब ये कंफर्म हो गया है कि सलमान सिंघम अगेन में नजर आएंगे। सलमान खान होस्टेड रियेलिटी शो बिग बॉस 18 में अजय देवगन और रोहित शेट्टी अपनी फिल्म सिंघम अगेन को प्रमोट करने पहुंचे। इस दौरान सलमान ने कहा, 'अजय और रोहित आपका हमारे शो में स्वागत है।' इसके जवाब में रोहित ने कहा, 'हमारे कॉप यूनिवर्स में आपका स्वागत है।' अब डायरेक्टर के इस बयान से सबकुछ साफ होता नजर आ रहा है। सलमान के कैमियो को लेकर आ रही खबरों की मानें तो फिल्म में उनका सीक्वेंस करीब 2 मिनट लंबा होगा।

चुलबुल पांडे बनकर लौटेंगे सलमान

कुछ दिन पहले अक्षय ने सोशल मीडिया पर एक फोटो भी पोस्ट की थी। अक्षय के इस फोटो के कैप्शन ने 'सिंघम अगेन' में भी सलमान के होने का बड़ा हिंट दिया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "हम सब ने मिल के कि बहुत सी चुलबुल बातें। #सिंघमअगेन।" इसके बाद माना जा रहा है कि चुलबुल पांडे सिंघम को सपोर्ट करने आ रहे हैं। फिल्म में अक्षय भी सूर्यवंशी के अपने किरदार में नजर आएंगे, जबकि रणवीर सिंबा के अपने किरदार को दोहराएंगे।

भूल भुलैया 3 से होगा क्लैश

इस फिल्म में अर्जुन कपूर भी नजर आने वाले हैं, जो विलेन के किरदार में नजर आएंगे। अब देखना यह है कि रोहित शेट्टी किस तरह से चुलबुल को अपने कॉप यूनिवर्स में एंट्री देते हैं। इसके अलावा सलमान खान के इस कदम से उनके फैंस अब सिंघम अगेन के लिए और भी उत्साहित हो गए हैं। सिंघम अगेन का क्लैश कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 3 से भी है। दोनों फिल्मों के मेकर्स रिलीज से पहले काफी मेहनत कर रहे हैं।

Latest Bollywood News