A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मलयालम के बाद बंगाली फिल्म इंडस्ट्री में भी शुरू हुआ विवाद, एक्ट्रेस ने खोले कई राज

मलयालम के बाद बंगाली फिल्म इंडस्ट्री में भी शुरू हुआ विवाद, एक्ट्रेस ने खोले कई राज

मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के बाद बंगाली अभिनेत्री रिताभरी चक्रवर्ती ने फिल्म उद्योग में हो रहे यौन शोषण के गंभीर मामले के बारे में हैरान कर देने वाला खुलासा किया है। साथ ही सोशल मीडिया पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से न्याय की मांग की है।

Thirst For Sex Ritabhari Chakraborty - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM बंगाली अभिनेत्री रिताभरी चक्रवर्ती

मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच और यौन शोषण जैसे मामले को उजागर करने वाली हेमा आयोग की रिपोर्ट का हवाला देते हुए बंगाली अभिनेत्री रिताभरी चक्रवर्ती ने आरोप लगाया कि ऐसी कई रिपोर्ट उनके अपने अनुभवों से मिलती-जुलती हैं। मलयालम अभिनेता-निर्माताओं को लेकर चल रहे विवादों के बीच बंगाली अभिनेत्री रिताभरी ने अपने इंस्टाग्राम पर देर रात एक हैरान कर देने वाली पोस्ट शेयर कर बंगाली फिल्म इंडस्ट्री में खलबली मचा दी है। साथ ही उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को भी इस पोस्ट में टैग करते हुए न्याय और जांच की मांग की है।

बंगाली फिल्म इंडस्ट्री में यौन शोषण का खुलासा

बंगाली अभिनेत्री रिताभरी ने कहा, 'मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में यौन उत्पीड़न को उजागर करने वाली हेमा आयोग की रिपोर्ट ने मुझे सोचने पर मजबूर कर दिया है कि बंगाली फिल्म उद्योग इस तरह के कदम क्यों नहीं उठा रहा है? ऐसी कई यौन शोषण से मिलती-जुलती रिपोर्टें बंगाली अभिनेत्रियों से भी मिल सकती हैं जो इस दर्द से गुजरी होंगी।' अभिनेत्री ने आगे कहा, 'क्या अभिनेत्रियों के प्रति हमारी कोई जिम्मेदारी नहीं है जो अपने कई खूबसूरत सपनों के साथ इस इंडस्ट्री में आती हैं और उन्हें यह विश्वास दिलाया जाता है कि उन्होंने शरीर के बदले काम मिलेगा।'

बंगाली अभिनेत्री के खुलासे मची खलबली

रिताभरी ने सीएम को टैग करते हुए कहा,'@mamataofficial हम भी ऐसी ही जांच, रिपोर्ट और सुधार चाहते हैं।' बिना किसी विशेष जानकारी के, रिताभरी ने बंगाली फिल्म इंडस्ट्री को भी बेनकाब करने की मांग की है। उन्होंने कहा,'ऐसी गंदी मानसिकता और गंदा व्यवहार करने वाले निर्माता/निर्देशक आज बिना किसी डर के खुले घूम रहे हैं। इतना ही नहीं महिलाओं के साथ गंदी हरकत करने के बाद उनकी इज्जत की रक्षा करने का भाषण देते हैं। इन दरिंदों का पर्दाफाश करना बहु जरूरी है।'

बंगाली फिल्म इंडस्ट्री विवाद

बंगाल के टिनसेल शहर का एक जाना-माना नाम, रिताभरी ने 'चोटुश्कोण' (2014), 'वन्स अपॉन ए टाइम इन कोलकाता' (2014), 'बवाल' (2015), 'फटाफटी' (2022) जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। बता दें कि रिताभरी चक्रवर्ती के पहले दिग्गज बंगाली अभिनेत्री श्रीलेखा मित्रा ने हाल ही में एक प्रसिद्ध मलयालम निर्देशक पर गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया था।

Latest Bollywood News