A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सामंथा से तलाक के बाद शोभिता से स्पेशल थी नागा चैतन्य की मुलाकात, जानें कैसे शुरू हुई लव स्टोरी

सामंथा से तलाक के बाद शोभिता से स्पेशल थी नागा चैतन्य की मुलाकात, जानें कैसे शुरू हुई लव स्टोरी

नागार्जुन अक्किनेनी के लाडले बेटे नागा चैतन्य को उनकी हमसफर मिल गई है। एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला से उन्होंने सगाई कर ली है। दोनों की तस्वीरें भी सामने आ गई हैं। ऐसे में जानते हैं कि दोनों की प्रेम कहानी कब, कहां और कैसे शुरू हुई।

Sobhita Dhulipala naga chaitanya- India TV Hindi Image Source : X शोभिता और नागा।

एक्टर नागा चैतन्य और एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला की सगाई आखिरका हो ही गई और इसकी तस्वीरें भी सामने आ गई हैं। इस जोड़े ने गुरुवार यानी 8 अगस्त को सुबह 9:42 बजे हैदराबाद में चैतन्य के पैतृक घर (नागार्जुन के घर) पर सगाई की। चैतन्य के पिता और दिग्गज अभिनेता नागार्जुन अक्किनेनी ने अपनी एक्स प्रोफाइल पर फैंस को खुशखबरी दी। तस्वीरें सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। लंबे वक्त से इस कपल की डेंटिग की चर्चा थी। दोनों अक्सर साथ स्पॉट होते थे, लेकिन जब भी डेटिंग का सवाल सामने आता था तो दोनों ही इससे बचते नजर आते थे। आधिकारिक तौर पर दोनों ने सगाई से पहले कभी अपने डेटिंग रूमर्स को सच करार नहीं दिया, लेकिन अब सबसे हसीन पलों के साथ उन्होंने ऐलान कर दिया है कि वो अब एक दूजे के होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 

पहले नागा की सामंथा से हुई थी शादी

इस तरह से अचानक आई नागा चैतन्य और एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला की सगाई की खबरों ने लोगों को हैरान भी किया है। वैसे दोनों के फैंस इस खबर से उत्साहित हो गए हैं। परिवार के बीच दोनों ने एक-दूजे का हाथ थाम लिया है। ऐसे में अब सवाल आता है कि छिपते-छिपाते शुरू हुई ये लव स्टोरी कब, कहां और कैसे शुरू हुई। याद दिला दें, नागा चैतन्य की शादी पहले अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु से हुई थी। चैतन्य ने 2021 में साउथ की सुपरस्टार सामंथा रुथ प्रभु से तलाक ले लिया था। तलाक के बाद ही नागा की लव स्टोरी शोभिता से शुरू हुई।

कैसे शुरू हुई लव स्टोरी

हाल में सगाई करने वाले कपल नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला की मुलाकात नागा के सामंथा से तलाक के कुछ महीने बाद हुई। मई के आसपास नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला को पहली बार हैदराबाद में एक साथ देखा गया था, जो नागा का गृहनगर है। शोभिता यहां अपनी फिल्म 'मेजर' का प्रचार कर रही थीं। फिल्म के प्रचार के लिए शहर में आई अभिनेत्री ने नागा और कुछ दोस्तों के साथ अपना जन्मदिन खास अंदाज में सेलिब्रेट किया। यही वजह रही कि शुरुआती मुलाकात ही काफी खास बन गईं। इसी बीच उनकी दोस्ती गहरी हुई और वे एक-दूसरे को डेट करने लगे। इसके बाद से दोनों लगातार साथ हैं और डेटिंग का रिलेशनशिप और फिर सगाई तक पहुंचने का सिलसिला तबसे लगातार जारी है। 

विदेश में भी साथ हुए स्पॉट

दरअसल, सगाई से पहले नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला को विदेश में भी अपने दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा गया है। सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए नागा और सोभिता ने आज अपने परिवार वालों के बीच पारंपरिक समारोह में सगाई कर ली है।

Latest Bollywood News