A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ऋचा चड्ढा-अली फजल के घर आई खुशखबरी, एक्ट्रेस ने बेबी गर्ल को दिया जन्म

ऋचा चड्ढा-अली फजल के घर आई खुशखबरी, एक्ट्रेस ने बेबी गर्ल को दिया जन्म

बी-टाउन के सबसे चर्चित कपल्स में से एक अली फजल और ऋचा चड्ढा अब मम्मी-पापा बन चुके हैं। ऋचा जो पिछले लंबे समय से अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में थीं अब मां बन चुकी हैं और उन्होंने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है।

Richa Chadha- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM ऋचा चड्डा-अली फजल बने मम्मी-पापा

बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा और उनके एक्टर पति अली फजल अब सातवें आसमान पर हैं। एक्ट्रेस पिछले काफी समय से अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में थीं। हाल ही में उन्होंने अपने मेटर्निटी फोटोशूट की तस्वीरें भी शेयर की थीं, जिसे शेयर करते हुए उन्होंने ट्रोलिंग से बचने के लिए कमेंट सेक्शन बंद कर दिया था। अब खबर है कि एक्ट्रेस मम्मी बन गई हैं। ऋचा और अली फजल एक बेटी के माता-पिता बने हैं। ऋचा चड्ढा और अली फजल ने 16 जुलाई को अपनी बेटी का इस दुनिया में स्वागत किया। इस खबर से कपल के फैंस बेहद खुश हैं।

बेटी के जन्म से परिवार में खुशी का माहौल

ऋचा या अली फजल की ओर से अब तक सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन कपल ने एक ज्वॉइंट बयान जारी किया है, जिसमें उन्होंने घोषणा की कि उन्होंने 16 जुलाई, 2024 को एक छोटी राजकुमारी का इस दुनिया में स्वागत किया है। ऋचा और अली ने खुशी व्यक्त की और साझा किया कि उनके संबंधित परिवार भी बहुत खुश हैं।

16 जुलाई को ऋचा ने बेटी को जन्म दिया

कपल ने अपने ज्वॉइंट स्टेटमेंट में कहा- 'हमें ये बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि 16 जुलाई को हमारे घर एक बेटी ने जन्म लिया, जो पूरी तरह से स्वस्थ है। हमारे परिवार में सभी उसके आगमन से बेहद खुश हैं। हम अपने शुभचिंतकों को उनके प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद कहना चाहते हैं।'

ऋचा चड्ढा ने शेयर की थीं मेटर्निटी फोटोशूट की तस्वीरें

ऋचा चड्ढा ने 16 जुलाई को ही अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा की थीं, जिसमें वह पति अली फजल संग पोज देती नजर आईं। अपनी मेटर्निटी फोटोशूट की तस्वीरों में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए उन्होंने एक खास कैप्शन भी लिखा था। इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि आखिर उन्होंने इन फोटोज के कमेंट सेक्शन को बंद क्यों किया है। उन्होंने तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'इतना पवित्र प्यार दुनिया में सिवाय प्रकाश की किरण के और क्या ला सकता है? इस जिंदगी और कई अन्य जिंदगी में, तारों की रोशनी और आकाशगंगाओं के जरिए... इस अविश्वसनीय यात्रा में मेरे साथी बनने के लिए धन्यवाद अली फजल।'

क्यों बंद किया कमेंट सेक्शन?

ऋचा ने इस पोस्ट के साथ बृहदारण्यक उपनिषद का एक श्लोक भी लिखा था- 'ॐ पूर्णमदः पूर्णमिदं पूर्णात्पूर्णमुदच्यते। पूर्णस्य पूर्णमादाय पूर्णमेवावशिष्यते॥' उन्होंने पोस्ट के अंत में बताया कि उन्होंने इसलिए इन तस्वीरों के कमेंट सेक्शन को बंद कर दिया है,क्योंकि उन्होंने अब तक सोशल मीडिया पर जो भी चीजें पोस्ट कीं, उनमें यह उनके लिए सबसे ज्यादा प्राइवेट था।

Latest Bollywood News