A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जेल में सिगरेट पीते पकड़े गए थे एक्टर दर्शन, अफसर सस्पेंड करने के बाद कर्नाटक CM ने लिया तगड़ा एक्शन

जेल में सिगरेट पीते पकड़े गए थे एक्टर दर्शन, अफसर सस्पेंड करने के बाद कर्नाटक CM ने लिया तगड़ा एक्शन

रेणुकास्वामी मर्डर केस में बेंगलुरु की जेल में बंद कन्नड़ स्टार दर्शन की सिगरेट पीते हुए एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसके बाद कर्नाटक CM ने उनके खिलाफ एक्शन लिया है। बेंगलुरु जेल के 7 अफसरों को निलंबित करने के बाद दर्शन को दूसरे जेल में शिफ्ट किया जा रहा है।

actor Darshan- India TV Hindi Image Source : IANS मर्डर के आरोपी एक्टर दर्शन जेल में सिगरेट पीते दिखे

रेणुकास्वामी हत्या के मामले में बेंगलुरु की परप्पना अग्रहारा सेंट्रल जेल में बंद कन्नड़ फिल्मों के मशहूर अभिनेता दर्शन की हाल ही में जेल में सिगरेट पीते एक तस्वीर वायरल हुई थी। इस दौरान उनके साथ तीन अन्य लोग भी वहां सिगरेट का कश लगते दिखाई दिए थे, जिसके बाद खूब हंगामा हुआ। जेल के अंदर दर्शन को VIP ट्रीटमेंट दिए जाने की घटना के बाद गृह मंत्री ने 2 जेलर सहित 7 अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया। इस बीच अब विवाद बढ़ने के बाद कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दारमैया ने 26 एक्टर को तुरंत दूसरी जेल में शिफ्ट करने का आदेश दिया है।

एक्टर दर्शन दूसरी जेल में होंगे शिफ्ट

बेंगलुरु के रेणुकास्वामी हत्याकांड में जेल में बंद एक्टर दर्शन के जेल परिसर में खुलेआम सिगरेट के कश लगाते और चाय पीते हुए इस तस्वीरें के विवाद में आते ही कर्नाटक सरकार ने इस मामले में तगड़ा एक्शन लिया है। कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दारमैया ने एक्टर को तुरंत दूसरी जेल में शिफ्ट करने का आदेश दिया है। डीजीपी (DGP) मालिनी कृष्णमूर्ति ​​​​​​से कहा कि वे जेल विजिट कर इस केस की पूरी रिपोर्ट उन्हें सौंप देंगे। वहीं राज्य के गृह मंत्री जी.परमेश्वरा ने कहा था कि सस्पेंड किए गए 7 अधिकारियों को इस मामले में दोषी पाया गया था।

कर्नाटक CM ने एक्टर दर्शन के खिलाफ लिया एक्शन

रेणुकास्वामी हत्या मामले में न्यायिक हिरासत में बंद कन्नड़ अभिनेता दर्शन थुगुदीपा को बेल्लारी जेल में स्थानांतरित किया जा रहा है। समाचार एजेंसी पीटीआई ने बताया कि यह निर्णय बेंगलुरु पुलिस के अनुरोध के बाद लिया गया है। बता दें कि रेणुकास्वामी हत्या के मामले में जो 2 जेलर सहित 7 अधिकारियों को सस्पेंड किया गया है उसमें जेलर शरण बसवा, प्रभु एस खंडेलवाल, असिस्टेंट जेलर एल एस थिप्पेस्वामी और श्रीकांत तलवार, हेड वॉर्डन वेंकप्पा कोडती और संपत कुमार कडपट्टी व वार्डन बसप्पा केली शामिल हैं।

रेणुकास्वामी हत्याकांड मामला

दर्शन बीते 11 जून से 33 साल के फैन रेणुकास्वामी के मर्डर के आरोप में जेल में बंद हैं। पुलिस के मुताबिक,  रेणुकास्वामी की लाश 9 जून को बेंगलुरु के कामाक्षीपाल्या इलाके के एक अपार्टमेंट के पास मिली थी। जब पुलिस ने क्राइम सीन के आसपास की जांच की तो उन्हें CCTV फुटेज में दर्शन और पवित्रा क्राइम सीन से निकलते दिखे।

Latest Bollywood News